Dream Girl : 1 हफ्ते में इतनी कमाई कर गई 'पूजा' की कहानी...
Dream Girl : 1 हफ्ते में इतनी कमाई कर गई 'पूजा' की कहानी...
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और इसी से अपने कलेक्शन में बढ़ोतरी करती जा रही है. फिल्म को लगे 7 दिन हो गए हैं अभी भी ये धांसू कमाई कर रही है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म की कहानी और फिल्म के गाने दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं. चलिए जानते हैं बीते दिन फिल्म ने कितनी कमाई की. 

बॉक्स ऑफिस इंडिया का अनुसार, 'ड्रीम गर्ल' ने गुरुवार को भी 5 करोड़ 75 लाख की कमाई कर डाली है. इस हिसाब से फिल्म ने 7 दिन में 70 करोड़ से ऊपर की कमाई कर धूम मचा दी है. 'ड्रीम गर्ल' फिल्म का बजट 30 करोड़ रुपये के करीब बताया जाता है. इसके अनुसार फिल्म ने बजट से अधिक कमाई कर ली है. इसके बजट के अनुसार, फिल्म ने अब तक 70 करोड़ की कमाई कर चुकी है. अब देखना है ये फिल्म 100 करोड़ की कमाई कर पाती है किए 

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' को देखकर कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म और भी कमाई करेगी और 100 करोड़  के क्लब में शामिल होगी आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. 'ड्रीम गर्ल' से पहले आयुष्मान खुराना 'बरेली की बर्फी (2017)', 'शुभ मंगल सावधान (2017)', 'अंधाधुन (2018)', 'बधाई हो (2018)' और 'आर्टिकल 15 (2019)' जैसी धांसू फिल्में दे चुके हैं.

The Zoya Factor : पहले दिन इतनी कमाई कर सकती है सलमान-सोनम की फिल्म

Dream Girl : बरक़रार है 'पूजा' का क्रेज़, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Chhichhore : 100 करोड़ के पार हुई है सुशांत-श्रद्धा की लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -