Collection : The Lion King और Super 30 के सामने भी कायम कबीर सिंह का जादू

Jul 21 2019 02:13 PM
Collection : The Lion King और Super 30 के सामने भी कायम कबीर सिंह का  जादू

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवानी की फिल्म 'कबीर सिंह' अपने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. अभी तक ये फिल्म अच्छी खासी कमाई करा रही है और साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन करते हुए अब तक कुल 267.29 करोड़ रुपये बटोरने में सफलता हासिल की है. इससे ये लगता है कि ऐसे ही कमाती रही तो ये ये 300 करोड़ के आस पास पहुँच जाएगी. जानते हैं अब तक की कमाई. 

कबीर सिंह के बाद दो और बड़ी फिल्में भी रिलीज हुई, जिसमें ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' और 'द लायन किंग' मुख्य रूप से शामिल हैं. इन दोनों ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है, लेकिन 'कबीर सिंह' को इनसे भी कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.एक तरह जहां 'सुपर 30' और 'द लायन किंग' बॉक्स ऑफिर पर छाई हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ 'कबीर सिंह' की भी कमाई का सिलसिला जारी है. 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' ने अब तक बॉक्स पर कुल 88.90 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि 'द लायन किंग' 30.21 करोड़ कमाने में सफल रही है. यानि दोनों ही फिल्में अच्छी खासी कमाई कर रही हैं और दर्शकों को रिझाने में कामयाब रही. 

बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. 

Collection : एक हफ्ते में बजट पार गई Super 30, जानें अब तक की कमाई

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पहले दिन ही 'iSmart Shankar' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

Super 30 Collection : 6 दिन में बजट पार कर गई ऋतिक की फिल्म