Collection : एक हफ्ते में बजट पार गई Super 30, जानें अब तक की कमाई
Collection : एक हफ्ते में बजट पार गई Super 30, जानें अब तक की कमाई
Share:

विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सुपर 30' ने पहले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. अभी भी ये फिल्म अछहि खासी कमाई कर रही है. आप जान ही गए हैं कि फिल्म में ऋतिक रोशन ने मैथमैटिशन आनंद कुमार का रोल निभाया है. फिल्म को ठीकठाक ओपनिंग मिली लेकिन वीकेंड तक थोड़ी रफ्तार पकड़ी और वीकडेज पर अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन ये फिल्म अपना बजट निकलने में सफल रही. जानते हैं फिल्म ने अब तक कितनी कमाई की है. 

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को सातवें दिन फिल्म ने कुल 5.75 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने पहले हफ्ते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 75.50 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. देखा जा रहा है फिल्म की कमाई धीरे धीरे कम होती जा रही है. लेकिन दर्शक फिर भी इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म को दो राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया है. 

बिहार में फिल्म से जीएसटी हटाने के बाद गुरुवार को राजस्थान सरकार ने भी ऐसा करने का फैसला लिया है. फिल्म को प्रेरणा देने वाली बताने के साथ राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने इसको राज्य में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है. बता दें कि फिल्म पटना के मैथ के प्रफेसर आनंद कुमार की कहानी है. उन्होंने सुपर 30 की शुरुआत की जिसमें वह आर्थिक रूप से कमजोर स्टूडेंट्स को आईआईटी प्रवेश परीक्षा की तैयारी करवाते हैं. 

Super 30 Collection : 6 दिन में बजट पार कर गई ऋतिक की फिल्म

Super 30 ने पांच दिनों में की इतनी कमाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -