मॉर्गन ने खेली आतिशी पारी, मात्र 17 ओवर में अपनी टीम को दिलाई जीत
मॉर्गन ने खेली आतिशी पारी, मात्र 17 ओवर में अपनी टीम को दिलाई जीत
Share:

अपनी तूफानी बल्लेबाजी के दम पर इयोन मॉर्गन ने मिडिलसेक्स को वाइटैलिटी ब्लास्ट टी20 टूर्नामेंट में  समरसेट के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज कर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है. सोमरसेट ने मिडिलसेक्स के सामने जीत के लिए 226 रन का लक्ष्य रखा था, जिसे मॉर्गन के 29 गेंद पर खेली 83 रन की पारी के दम पर टीम ने 17 ओवर में ही हासिल कर लिया.

एशेज सीरीज 2019 : इंग्लिस टीम को लगा झटका, यह तेज गेंदबाज हुआ सीरीज से बाहर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 226 रन के पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करते हुए मिडिलसेक्स की टीम ने 67 रन पर डेविड मलानऔर पॉल स्टार्लिंग के रूप में दो विकेट गंवा दिए.इसके बाद मोहम्मद हफीज और धुरंधर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स भी जल्दी ही आउट हो गए.मुश्किल में घिरी टीम को मॉर्गन ने जॉर्ज स्कॉट के साथ मिलकर उबारा. दोनों के बीच आतिशी 99 रन की साझेदारी हुई जिसने मैच का रुख बदल दिया. मॉर्गन ने महज 29 गेंद पर 5 चौके और 8 छक्के की मदद से 83 रन की ताबड़तोड पारी खेली. स्कॉट ने उनका शानदार साथ निभाया और लगातार स्ट्राइक बदलते रहे. दोनों ने मिलकर महज 17 ओवर में 227 रन बना टीम को यादगार जीत दिला.

अफगानिस्तान के विरूद्ध टेस्ट मैच के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान

इस अहम मुकाबले में मिडिलसेक्स के खिलाफ समरसेट ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 226 रन का स्कोर खड़ा किया. कप्तान टॉम एबेल महज 47 गेंदों पर 101 रन की आतिशी पारी खेली. इस पारी में उन्होंने कुल 13 चौके मारे जबकि तीन आसमानी छक्के लगा कर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहंम भूमिका निभाई.

मैच शुरू होने से पहले इस पूर्व विंडीज बल्लेबाज की तबीयत बिगड़ी

विराट कोहली के हाथ में दिखी इस किताब की बिक गई सारी कॉपी

अनफिट विजय शंकर सीरीज से बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -