अनफिट विजय शंकर सीरीज से बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह
अनफिट विजय शंकर सीरीज से बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह
Share:

नई दिल्लीः ऑलराउंडर विजय शंकर एकबार फिर इंडिया ए टीम से बाहर हो गए हैं। अभी हाल ही में चोट से उबरे शंकर फिर चोटिल हो गए। उन्हें अंगूठे में चोट लगी है। उनकी जगह बोर्ड ने टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन को इंडिया ए टीम में शामिल किया गया है। धवन अब साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ आखिरी दो अनाधिकारिक वनडे मैच में टीम का हिस्सा होंगे। धवन के लिए वेस्टइंडीज का दौरा अच्छा नहीं रहा था।

विश्व कप 2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए धवन चोटिल हो गए थे और इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। उस मैच में धवन ने शतक लगाया था। हालांकि चोट से वापसी के बाद वो कैरेबियाई दौरे पर गए जहां उनका बल्ला बिल्कुल भी नहीं चला और तीन टी 20 और दो वनडे मैचों में उनके बल्ले से कुच 65 रन निकले।

उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी 20 मैचों में 1,23, 3 रन की पारी खेली थी जबकि दो वनडे मैचों में उन्होंने 2,36 रन बनाए थे। सेलेक्शन कमेटी ने ये फैसला किया कि शिखर धवन को इंडिया ए टीम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ चौथे और पांचवें वनडे मैच के लिए शामिल किया जाए।शंकर दाहिनें अंगूठे में चोट लगने की वजह से साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे अनाधिकारिक वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। इससे पहले विजय शंकर विश्व कप से तब बाहर हो गए थे जब प्रैक्टिस के दौरान जसप्रीत बुमराह की एक गेंद पर वो चोटिल हो गए थे।

एशेज सीरीज 2019 : इंग्लिस टीम को लगा झटका, यह तेज गेंदबाज हुआ सीरीज से बाहर

क्रिकेट से सन्यास के बाद धोनी कर सकते है्ं यह काम

दूसरा टेस्टः कोहली ने जड़ा हाफ सेंचुरी, पहले दिन का खेल खत्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -