एशेज सीरीज 2019 : इंग्लिस टीम को लगा झटका, यह तेज गेंदबाज हुआ सीरीज से बाहर
एशेज सीरीज 2019 : इंग्लिस टीम को लगा झटका, यह तेज गेंदबाज हुआ सीरीज से बाहर
Share:

लंदनः एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करते हुए हारी हुई मैच जीतने वाली इंग्लैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। एंडरसन पहला मैच खेलते वक्त चोटिल हो गए थे। इस मैच की पहली पारी में वो सिर्फ चार ओवर ही गेंदबाजी कर पाए थे। चोट की वजह से ही उन्होंने दूसरा और तीसरा मुकाबला नहीं खेला था।

घरेलू क्रिकेट में गेंदबाजी कर फिटनेस हासिल करने की कोशिश में जुटे एंडरसन के लिए शुक्रवार को बुरी खबर आई। टीम के फीजियो ने इस बात की जानकारी दी की वह सीरीज के दौरान फिट नहीं हो पाएंगे। 4 सितंबर से शुरू हो रही सीरीज के चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने 13 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। इस टीम में उनकी जगह क्रेग ओवरटॉन को जगह दी गई है। दोनों देशों के बीच सीरीज का यह मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जाना है।

पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने 251 रन से जीत हासिल की थी। इसके बाद दोनों टीमों के बीच लॉर्ड्स में खेला गया दूसरा मुकाबला ड्रॉ रहा था। हेडिंग्ले में खेले गए तीसरे मैच में इंग्लैंड ने ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की दूसरी पारी में खेली गई नाबद शतकीय पारी के दम पर जीत दर्ज कर सीरीज में बराबरी की। चौथे टेस्ट के लिए इंग्लिस टीम इस प्रकार है - जो रूट (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जो बर्न्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), सैम कर्रन, जो डेनली, जैक लीच, बेन स्टोक्स, जेसन रॉय, जोफ्रा आर्चर, क्रिस वोक्स स्टुअर्ट ब्रॉड और क्रेग ओवरटॉन।

दूसरा टेस्टः कोहली ने जड़ा हाफ सेंचुरी, पहले दिन का खेल खत्म

विज्ञापन देकर गायब खिलाड़ियों को खोज रही यह टीम

शाहिद अफरीदी ने इस पोस्ट के जरिए साधा गंभीर पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -