मैच शुरू होने से पहले इस पूर्व विंडीज बल्लेबाज की तबीयत बिगड़ी
मैच शुरू होने से पहले इस पूर्व विंडीज बल्लेबाज की तबीयत बिगड़ी
Share:

नई दिल्लीः भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुक्रवार को दूसरा टेस्ट मैच जमैका के सबीना पार्क स्टेडियम में शुरू हुआ। लेकिन मैच के शुरू होने से पहले ही एक घटना हो गई। वेस्टइंडीज टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के विश्लेषक सर विवियन रिचडर्स बीमार हो गए। मैदान में ही लाइव प्रसारण के दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया।

रिचडर्स मैच के पहले और बाद में विश्लेषक के तौर पर सोनी के साथ जुड़े हुए हैं। इसी कारण से वे शुक्रवार की सुबह मैच से पहले प्री शो कर रहे थे उसी दौरान उनको बेचैनी की शिकायत हुई और उन्हें मैदान के बाहर दो वालंटियर की मदद से ले जाया गया। हालांकि, स्ट्रेचर लाया गया था, लेकिन विव रिचर्ड्स दो लोगों के कंधों का सहारा लेकर मैदान से बाहर चले गए। रिचर्ड्स ने बाद में इंडिया बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट मैच के दैरान वे अच्छी स्थिति में नजर आए।

जमैका का मौसम और तापमान सभी के लिए झेलने की बात नहीं थी। यही वजह रही कि व रिचर्ड्स क डीहाइड्रेशन की समस्या हुई और उन्हें चक्कर आने लगे थे। लाजवाब क्रिकेटर रहे सर विवियन रिचर्ड्स के जल्द बेहतर होने की सभी लोग दुआ कर रहे हैं। इस मैच में वेस्टइंडीज ने पहले गेंदबाजी चुनी। भारत ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 90 ओवर में 5 विकेट खोकर 264 रन बनाए। विराट ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। 

अनफिट विजय शंकर सीरीज से बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह

अफगानिस्तान के विरूद्ध टेस्ट मैच के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान

एशेज सीरीज 2019 : इंग्लिस टीम को लगा झटका, यह तेज गेंदबाज हुआ सीरीज से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -