अफगानिस्तान के विरूद्ध टेस्ट मैच के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान
अफगानिस्तान के विरूद्ध टेस्ट मैच के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान
Share:

ढ़ाकाः अफगानिस्तान की टीम बांग्लादेश दौरे पर आ रही है। इस दौरे में सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला जाएगा। जिसका आयोजन चटगांव में किया जाएगा। इस टेस्ट मैच के लिए बांग्लादेश की 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया गया है। विश्व कप 2019 में अपनी टीम के लिए शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले शाकिब अल हसन की टीम में वापसी हुई है। श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए शाकिब को आराम दिया गया था।

वहीं टीम के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को इस टेस्ट मैच के लिए आराम दिया गया है। तास्किन अहमद की भी टीम में वापसी हुई है वो एड़ी की चोट के कारण बाहर चल रहे थे। उन्होंने आखिरी बार टेस्ट जर्सी सितंबर 2017 में पहनी थी। वो मुस्तफिजुर रहमान की जगह लेंगे। तमीम इकबाल को भी 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। वर्कलोड को देखते हुए चयनकर्ताओं ने उन्हें भी आराम देने का फैसला किया है। बतौर बल्लेबाज वो इन दिनों बेहद खराब दौर से गुजर रहे हैं। उनका बतौर कप्तान और बल्लेबाज श्रीलंका में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है।

वहीं टीम में लिट्टन दास की भी वापसी हुई है जिन्होंने शादी करने के लिए छुट्टी ली थी।तास्किन और इबादत के अलावा अबु जायद राही को भी बतौर तेज गेंदबाज टीम में जगह दी गई है। वहीं स्पिन आक्रमण की जिम्मेदारी मेहदी हसन मेराज के साथ तैजुल इस्लाम और नईम हसन को दी गई है। नईम हसन ने बीते वर्ष शानदार आगाज किया था। ऐसे में एक बार फिर सबकी निगाहें उनके प्रदर्शन पर होगी।

टीम इस प्रकार है - शाकिब अल हसन(कप्तान), सौम्य सरकार, शादमान इस्लाम, मोमिनुल हक, मुस्तफिकुर रहीम( विकेट कीपर), लिट्टन दास, महमुदुल्लाह, मोहम्मद मिथुन, मोसद्दिक हुसैन, मेहदी हसन मेराज, तैजुल इस्लाम, नईम हसन, अबु जायद राही, तास्किन अहमद, इबादत हुसैन।

दूसरा टेस्टः कोहली ने जड़ा हाफ सेंचुरी, पहले दिन का खेल खत्म

विज्ञापन देकर गायब खिलाड़ियों को खोज रही यह टीम

अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित होने के बाद जडेजा ने कही यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -