विराट कोहली के हाथ में दिखी इस किताब की बिक गई सारी कॉपी
विराट कोहली के हाथ में दिखी इस किताब की बिक गई सारी कॉपी
Share:

नई दिल्लीः टीम इंडिया के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का अपना जलवा है। कोहली की हर गतिविधि पर उनकी फैंस की नजर होती है। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान विराट पवेलियन में बैठकर एक किताब पढ़ रहे थे। विराट की वो किताब वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। विराट ये किताब क्यों पढ़ रहे थे इसे लेकर क्रिकेट फैंस ने अपनी-अपनी राय दी, लेकिन इससे किताब की कंपनी को बड़ा फायदा हो गया।

उस किताब का नाम 'Detox Your Ego' था। वो उस वक्त उस किताब को पढ़ रहे थे जब टीम इंडिया पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में संघर्ष कर रही थी। मैच के दौरान विराट का सारा ध्यान उस किताब पर लगा था। उस किताब को देखकर ऐसा लग रहा था कि विराट अपने आप में कुछ बदलाव करना चाहते हैं जिसकी वजह से वो उसे पढ़ रहे थे।

विराट को ये किताब पढ़ता देखकर क्रिकेट फैंस भी हैरान थे और सब यही जानने की कोशिश कर रहे थे कि उन्हें ये किताब पढ़ने की सलाह किसने दी। विराट की इस किताब के साथ वाली तस्वीर वायरल हुई और किताब की कंपनी को बड़ा फायदा पहुंच गया। इस किताब के पब्लिशर ने अपने ट्विटर हैंडल से सोशल मीडिया पर साफ किया कि उनकी किताब की सारी कॉपी भारत में बिक चुकी है और ब्रिटेन में उसकी मांग काफी अधिक है। भारत ने यह मैच रिकार्ड रनों से जीता था। 

एशेज सीरीज 2019 : इंग्लिस टीम को लगा झटका, यह तेज गेंदबाज हुआ सीरीज से बाहर

क्रिकेट से सन्यास के बाद धोनी कर सकते है्ं यह काम

दूसरा टेस्टः कोहली ने जड़ा हाफ सेंचुरी, पहले दिन का खेल खत्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -