सनी लियोन ने फिर बरपाया कहर, नई तस्वीर देख फैंस हो रहे ढेर
सनी लियोन ने फिर बरपाया कहर, नई तस्वीर देख फैंस हो रहे ढेर
Share:

बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में एक है लियोनी. सनी अक्सर सोशल मीडिया की सेंसेशन बनी रहती है और वे आए दिन कोई ना कोई हॉट हॉट एंड बोल्ड फोटो और वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया का पारा चढाने का काम करती रहती है. इस बार फिर से कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. 

आपको हम इस बात से भी अवगत करा दें कि इस अदाकारा के कई सेक्सी वीडियो आपको यूट्यूब पर भी देखने को मिल ही जाएंगे. इतना ही नहीं सनी लियोनी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं और अपने फैन्स पर अपने हुस्न के जलवें भी वे बिखेरती हुईं रहती हैं. जबकि हाल ही में सनी द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ही हॉट एंड सेक्सी अदाओं वाली नई तस्वीर डाली गई है. आप देख सकते हैं कि इस फोटो में सनी लियोनी काफी कूल लुक के साथ बोल्ड पोज दे रही हैं. अब तक इसे लाखों लोग पसंद कर चुके हैं.

अदाकारा सनी लियोनी द्वारा साझा की गई हर फोटो में काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि अदाकारा सनी लियोनी के इंस्टाग्राम पर उनको 22 मिलियन से ज्यादा फैन्स फॉलो करते हैं और इसके साथ ही सनी लियोनी के काम की बात की जाए तो, सीना लियोनी ने बॉलीवुड में फिल्म जिस्म 2 से पदार्पण किया था. इस फिल्म में उन्होंने अपने काफी हॉट एंड बोल्ड सीन से सभी को चौंका दिया था. जल्द ही वे अब एक नेपाली फिल्म में भी नजर आएगी. 

 

तालियों से गूँज उठा सेट, अमिताभ बच्चन ने एक बार में दिया 14 मिनट का सीन

विद्युत् जामवाल ने पूरी की कमांडो 3 की शूटिंग, शेयर की फोटो

ट्विंकल को आई खिलाड़ी कुमार की याद, कहा- वे होते हैं तो...'

सपना चौधरी ने किया धाकड़ डांस, पुलिसवालों ने भी कर डाला ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -