बॉलीवुड के इस खान को पाकिस्तान ने बताया हत्यारा,सोशल मीडिया पर उड़ी धज्जियां
बॉलीवुड के इस खान को पाकिस्तान ने बताया हत्यारा,सोशल मीडिया पर उड़ी धज्जियां
Share:

बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर हैं. इन्ही में शामिल हैं आमिर खान लेकिन हाल ही में पाकिस्तानी मीडिया ने जो किया है वह सभी को हैरान कर गया है. वैसे भी पाकिस्तानी मीडिया अपनी करतूतों की वजह से हमेशा चर्चाओं में रहा है और इस बार भी वह चर्चाओं में आ गया है और इसी कारण से वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा है. जी दरअसल इस बार उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता अमिर खान के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है कि वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है.

 

हाल ही में पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल ने बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान को हत्यारे के रूप में दिखाया है और उसी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. आप सभी को बता दें कि पाकिस्तानी की एक कोर्ट ने 17 साल बाद राजनीतिक पार्टी मुहाजिर कौमी आंदोलन-हक्की (MQM) के एक आमिर खान नाम के नेता को डबल मर्डर केस में बरी किया है, लेकिन इस खबर को ब्रेकिंग के दौरान चलाने पर पाकिस्तान के एक ऊर्दू चैनल ने बहुत बड़ी गलती कर दी और नेता की तस्वरी की जगह चैनल ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की तस्वीर को लगा दिया. 

वहीं यह सब होने के कुछ समय बाद चैनल ने अपनी गलती को सुधार लिया, लेकिन आमिर खान के लगी तस्वीर की ब्रेकिंग को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. यह सब होने के बाद पाकिस्तान का ऊर्दू चैनल सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल को रहा है. जी हाँ, और सोशल मीडिया यूजर्स ने चैनल की ओर से खबर पर लगाई आमिर तस्वीर को अपने अकाउंट पर साझा किया और पाकिस्तान को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. आमिर खान के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' में दिखाई देंगे जिसे लेकर खबर आई है कि यह 2021 में रिलीज होगी.

प्रभास ने एक नया कीर्तिमान किया स्थापित, उनके इस एक्शन सीक्वेंस ने बनाया रिकॉर्ड!

सचिन के साथ नीतू कपूर ने शेयर की बेटे रणबीर की तस्वीर

जब फैन ने पूछा, 'कभी देश का पीएम बनना चाहते थे', अमिताभ ने दिया मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -