VIDEO : फिर श्रीदेवी को याद कर छलका बोनी का दर्द, कहा- उन्हें भूलना...'
VIDEO : फिर श्रीदेवी को याद कर छलका बोनी का दर्द, कहा- उन्हें भूलना...'
Share:

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन को एक साल से ज्यादा समय गया है, लेकिन अब भी पूरा देश उनके निधन की खबर से उबर नहीं सका है और उनकी अचानक हुई मौत ने सभी को सकते में डाल दिया था. वहीं श्रीदेवी के पति बोनी कपूर को तो इस बात से बहुत ही धक्का लगा और वह कई मौकों पर भावुक होतेहुए भी नजर आए. वहीं बोनी कपूर ने हाल ही में एक चैट शो में शिरकत की थी, जहां भी वे श्रीदेवी को यद् कर भावुक हो गए. 

अब हल ही में चैट शो का 40 सेकेंड का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर हुआ है और इस वीडियो में बोनी कपूर कह रहे हैं कि- कोई मुझे समझे कि हां मैंने पैसे गलत जगह नहीं यूज किए, रेस में नहीं हारा, जुए में नहीं हारा और जो मैंने गलती की उसका एहसास मुझे है. अगर आपके पास घर पर कोई सपोर्ट नहीं है, मतलब आपकी पत्नी. बिना उस सोपर्ट के आप फाइट नहीं कर सकते हैं उस सपोर्ट से आप लड़ सकते हो.

साथ ही शो में जब उनसे पूछा गया कि एक मोमेंट ऐसा नहीं होता होगा कि आप उन्हें भूला पाएं. तो इस सवाल पर उनकी आँखें नम हो गई. वे भरे गले से कहते हैं कि श्रीदेवी को भूलना नामुमकिन है. श्रीदेवी हमेशा मेरे साथ खड़ी रही हैं. बता दें कि दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी का पिछले साल 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में निधन हो गया था. 

'मंजू' के साथ की तब्बू ने अपनी तुलना, जानकर लगेगा तगड़ा झटका

इस दिग्गज अभिनेत्री के निधन की ख़बर, परिवार ने कहा कुछ ऐसा !

YouTube पर मचा तहलका, बॉलीवुड गाने पर इस विदेशी लड़की ने जमकर किया डांस

तो क्या बुरे दौर से गुजर रही है आलिया भट्ट की माँ ? लोकल ट्रेन में किया सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -