श्रीदेवी का जिक्र होते ही रोने लगे बोनी कपूर, वीडियो वायरल
श्रीदेवी का जिक्र होते ही रोने लगे बोनी कपूर, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड ने इस साल की शुरआत में ही अपना सबसे नायाब सितारा खो दिया था. हम बात कर रहे हैं दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की जिनके अचानक निधन की खबर ने जैसे पूरी इंडस्‍ट्री और उनके फैंस को हिला कर रख दिया था. श्रीदेवी के निधन से अब तक उनके परिवार के सदस्य दुखी हैं.शुक्रवार को गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में जैसे ही श्रीदेव की बात हुई तो उनके पति और फिल्‍ममेकर बोनी कपूर खुद को रोक नहीं पाए और उनकी आँखों से आंसू बह गए.

सोशल मीडिया पर बोनी का वीडियो भी वायरल हो रहा है. सूत्रों की माने तो यहां जैसे ही एक रिपोर्टर ने श्रीदेवी से जुड़ा सवाल पूछा तो बोनी काफी भावुक हो गए. रिपोर्ट्स ने जब उनसे श्रीदेवी के निधन के बाद उनके चारों बच्‍चों के बीच बढ़ी नजदीकियों के बारे में सवाल पूछा तो इसके जवाब में बोनी ने कहा कि, 'मैं एक ऐसे दौर से गुजरा हूं, जहां मैं समझ ही नहीं पाया कि मेरे साथ क्‍या हो रहा है. ऐसे में मेरे बच्‍चों एक साथ आए और इस बात ने मुझे काफी हिम्‍मत दी. मैं इससे ज्‍यादा शायद नहीं मांग सकता था.'

यहाँ देखे वीडियो...

अपनी बातचीत में बोनी ने आगे कहा कि, 'माता-पिता के लिए बच्चों से बढ़कर कुछ नहीं होता और इस दुख की घड़ी के बाद अपने बच्‍चों को साथ आता हुआ देखना जैसे किसी मरहम की तरह था.' इस दौरान उनकी आँखों से आंसू छलक पड़े. आपको बता दें इसी साल 24 फरवरी को दिल का दौरा पड़ने से श्रीदेवी का निधन हो गया था.

जाह्नवी ने माँ श्रीदेवी के लिए लिखी इतनी प्यारी कविता, सुनकर आप भी हो जाएंगे भावुक

श्रीदेवी की मौत से अब तक सदमे हैं बेटी जाह्नवी, कही भावुक कर देने वाली बात

बटरफ्लाई अंदाज में फैंस का दिल लूट रही जाह्नवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -