जाह्नवी ने माँ श्रीदेवी के लिए लिखी इतनी प्यारी कविता, सुनकर आप भी हो जाएंगे भावुक
जाह्नवी ने माँ श्रीदेवी के लिए लिखी इतनी प्यारी कविता, सुनकर आप भी हो जाएंगे भावुक
Share:

बॉलीवुड की न्यू कमर एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने हॉट फोटोज के कारन सुर्ख़ियों में चल रही हैं. इसी बीच हाल ही में जाह्नवी का वीडियो सामने आया है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. दरअसल जाह्नवी अपने पिता बोनी कपूर के साथ गोवा इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंची थी. इस दौरान जाह्नवी ने अपने करियर और अपनी मां श्रीदेवी से जुड़ी कई सारी बातें की. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल जाह्नवी इस फिल्‍म फस्टिवल में अपनी मां श्री देवी के साथ गई थीं.

लेकिन इस साल वो अपनी माँ के बिना ही पहुंची. इसी साल 2018 में श्रीदेवी का अचानक निधन हो गया था जिसके चलते उनका पूरा परिवार आज भी सदमे में है. ऐसे में फिल्म फेस्टिवल में जाह्नवी ने अपनी मां श्री देवी की याद में लिखी एक कविता भी सुनाई. जाह्नवी की कविता सुनने के बाद उनके पिता बोनी कपूर और जाह्नवी कपूरे के साथ वहां बैठे सभी लोग इमोशनल हो गए. आपको बता दें इस इवेंट में जब जाह्नवी की उनकी मां श्रीदेवी से तुलना की गई तो इस बारे में जाह्नवी ने कहा था कि, 'मैंने अपनी मां का बेस्ट देखा है और मैं कभी उनकी योग्यता के साथ मैच नहीं कर पाऊंगी. मैं उनकी तरह चाहकर भी नहीं बन सकती.'

वही जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर मुख्य किरदार में नजर आए थे. जल्द ही जाह्नवी फिल्म तख़्त में दिखाई देंगी. ये फिल्म करण जौहर द्वारा बनाई जा रही है जो कि एक मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म है.

श्रीदेवी की मौत से अब तक सदमे हैं बेटी जाह्नवी, कही भावुक कर देने वाली बात

दीपवीर के बाद अब यह मशहूर अभिनेता भी बंधा शादी के बंधन में

अवॉर्ड शो में बॉलीवुड हसीनाओं का गाउन सँभालते हुए दिखे शाहरुख खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -