श्रीदेवी की मौत से अब तक सदमे हैं बेटी जाह्नवी, कही भावुक कर देने वाली बात
श्रीदेवी की मौत से अब तक सदमे हैं बेटी जाह्नवी, कही भावुक कर देने वाली बात
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. पहली ही फिल्म से जाह्नवी मशहूर हो गई हैं. आपको आपको दें साल 2018 जाह्नवी के लिए अच्छा और बुरा दोनों समय लेकर आया. दरअसल इसी साल जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी को खोया, वहीं उनकी पहली फिल्म भी रिलीज हुई. हर बार ही जाह्नवी की उनकी मां से तुलना की जाती है. हाल ही में इसपर जाह्नवी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

जाह्नवी बीते दिन गोवा में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में शामिल हुई और इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, ''मैंने अपनी मां का बेस्ट देखा है और मैं कभी उनकी योग्यता के साथ मैच नहीं कर पाऊंगी. मैं उनकी तरह चाहकर भी नहीं बन सकती.'' जब जाह्नवी से ये पूछा गया कि उनके लिए साल 2018 कैसा रहा? तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ''2018 ने मुझे अच्छा और बुरा दोनों समय दिखाया. यह अजीब है. हमारी फैमिली एकसाथ है. इसलिए ये मेरे लिए बड़ी बात है. लेकिन जो कुछ भी हुआ उससे हम अभी तक सदमे में हैं. अभी तक हम इसपर ढंग से आगे नहीं बढ़ पाए हैं.''

जाह्नवी ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि, ''मैं शुक्रगुजार हूं जितना भी प्यार मुझे मिला है. मुझे काम करने का मौका मिला. जो कि मेरे लिए और बड़ी बात है. मुझे अपने माता-पिता को सम्मानित महसूस कराने का मौका मिला, जो कि सबसे ज्यादा अहम है.'' आपको बता दें फिल्म धड़क में जाह्नवी के अपोजिट ईशान खट्टर नजर आए थे. अब जाह्नवी जल्द ही फिल्म तख्त में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और करीना कपूर नजर आएंगे.

साइकिल चलाते दिखे भाईजान, हुआ वीडियो वायरल

मां-पिता और बहन के साथ रणवीर सिंह ने कराया रॉयल फोटोशूट

ऐसा क्या हुआ जो अर्जुन कपूर हुए गंजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -