बोम्मई ने पीएसआई भर्ती घोटाले की गहन जांच का आश्वासन दिया
बोम्मई ने पीएसआई भर्ती घोटाले की गहन जांच का आश्वासन दिया
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कांग्रेस विधायक प्रियांक खड़गे द्वारा उपलब्ध कराए गए एक ऑडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पुलिस सब-इंस्पेक्टर (पीएसआई) भर्ती धोखाधड़ी से संबंधित हर चीज की पूरी तरह से जांच की जाएगी, और दोषी पाए जाने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

 बोम्मई ने अपने घर से प्रेस को बताया, "पुलिस सब-इंस्पेक्टर घोटाले से जुड़ी हर चीज की जांच की जाएगी." बोम्मई ने कहा, "मैंने अभी तक रिकॉर्डिंग नहीं सुनी है, लेकिन इसकी जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि  यह रिकॉर्डिंग दो लोगों के बीच बातचीत है और उनकी पहचान और विश्वसनीयता के साथ-साथ घोटाले में भाग लेने वालों की भी जांच की जाएगी। उन्होंने कहा, "अपराधी जो भी हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, भले ही वे किसी भी बैच के हों।

बोम्मई ने गुरुवार को पहले ही घोषणा की थी कि राज्य में पीएसआई के रोजगार में विसंगतियों के संबंध में दो लोगों, रुद्र गौड़ा और अय्याली देसाई को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए दोनों लोग अफजलपुर के विधायक एमवाई पाटिल के बंदूकधारी हैं। स्थिति के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। 

कांगड़ा रैली: केजरीवाल ने हिमाचल प्रदेश को लूटने के लिए कांग्रेस, भाजपा को घेरा

मलयालम के महान पटकथा लेखक जॉन पॉल पुथुसेरी का निधन

MP में बन रहे प्लांट में लगी खतरनाक आग, जलकर ख़ाक हुई करोड़ों की सोलर प्लेट्स

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -