शूटिंग के दौरान इस एक्टर के साथ हुआ बड़ा हादसा, सुनाई देना हुआ बंद
शूटिंग के दौरान इस एक्टर के साथ हुआ बड़ा हादसा, सुनाई देना हुआ बंद
Share:

इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 की वेब सीरीज 'स्टेट ऑफ सीज : 26/11' में अर्जन बाजवा को लेकर कई खबरें आ रहीं हैं। जी दरअसल इस सीरीज की शूटिंग के दौरान दो बम अर्जन के कान के पास फट गए, जिससे उन्हें पूरे दिन के लिए सुनाई देना बंद हो चुका था। वहीं उन्होंने कहा था कि एक समय ऐसा लग रहा था जैसे वह बहरे हो गए हैं। जी दरअसल अर्जन ने इस सीरीज में कर्नल सुनील श्योराण का किरदार निभाया है। मिली जानकारी के मुताबिक इस सीरीज को 26 नवंबर 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले में एनएसजी की जबावी कार्रवाई को केंद्र में रखकर बनाया गया है।

वहीं इस आतंकी हमले में देसी और विदेशी पर्यटकों समेत सैकड़ों लोगों की जान चली गई थी, और भारी मात्रा में जान और माल की हानि हुई थी। ऐसे में इस हमले में सजीवता लाने के लिए निर्माताओं ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है और इस सीरीज की कहानी और दृश्यों में प्रमाणिकता लाने के लिए इसके निर्माताओं ने दृश्यों में वीएफएक्स और स्पेशल एफेक्ट्स की बजाय असली विस्फोटकों और हथियारों का इस्तेमाल किया है। वैसे हाल ही में शूटिंग के दौरान का अपना अनुभव साझा करते हुए अर्जन कहते हैं, 'उस वक्त हम फायरिंग का सीन फिल्मा रहे थे। उसी समय मेरे कान के ठीक बगल में दो धमाके हुए। उसके बाद मुझे आधे दिन तक के लिए सुनाई देना बंद हो गया। शुक्र है भगवान का कि बाद में सब कुछ ठीक हो गया था। लेकिन उस वक्त मुझे लगा था, कि मैंने अपना कान खो दिया है।'

आप सभी को बता दें कि यह वेब सीरीज संदीप उन्नीथन की लिखी किताब 'ब्लैक टोर्नेडो : द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11 की कहानी पर आधारित है। इस वेब सीरीज को अमेरिकन निर्देशक मैथ्यू ल्यूटवायलर ने निर्देशित किया है और इस सीरीज में अर्जन बाजवा, अर्जुन बिजलानी, विवेक दहिया, मुकुल देव, तारा अलीशा बेरी आदि कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

मोनालिसा का साड़ी अवतार आया सामने, यहाँ देखे कातिलाना लुक

आखिर क्यों रूपाली गांगुली ने तपती फर्श पर किया कथक?

कुंडली भाग्य : इस गाने पर होली स्पेशल एपिसोड में देखने को मिलेगा रोमांटिक डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -