मोनालिसा का साड़ी अवतार आया सामने, यहाँ देखे कातिलाना लुक
मोनालिसा का साड़ी अवतार आया सामने, यहाँ देखे कातिलाना लुक
Share:

टीवी जगत की लोक​प्रिय कलाकारों में शामिल मोनालिसा को कौन नही जानता है. टीवी शों नजर में मोनालिसा डायन का किरदार निभाते नजर आ रही है. जिसको काफी पंसद किया जा रहा है. इसके अलावा भोजपुरी सिनेमा में मोनालिसा क्वीन कहलाई जाती है. मोनालिसा की हॉटनेस का जलवा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. मोनालिसा यानी अंतरा बिस्वास के इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद सेक्सी फोटो शेयर की है, जिसमें उनका जबरदस्त हॉटनेस देखने को मिल रहा है. इस नए अंदाज के साथ मोनालिसा फैंस के बीच अपने बोल्डनेस को लेकर छा गई है. सभी उनके इस जबरदस्त सेक्सी लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर खूब कमेंट भी कर  रहे हैं.

फैशन में सबको मात देती है टेलीविजन की ये बहुएं

लेटेस्ट फोटो में मोनालिसा साड़ी में नजर आ रही है. उनका साड़ी अवतार फैंस को बहुत लुभा रहा है. मोनालिसा की साड़ी का डिजाइन काफी अनोखा है. बहुत कम समय में उनके फोटो पर ढेर सारे लाइक आ गए है. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है. मोनालिसा हमेशा ही अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती है लेकिन इस बार उनका दमदार सेक्सी अंदाज देख सभी हैरान रह गए.

KKK10 : खतरनाक टास्क के दौरान दर्द से चीखने लगीं अमृता

अगर आपको नही पता तो बता दे कि मोनालिसा का जन्म  21 नवम्बर 1982 में जन्म बंगाली हिन्दू परिवार में हुआ. उनकी पढाई लिखाई कोलकाता से हुई. शुरुआत में मोनालिसा छोटी और कम बजट की फिल्मों में काम किया करती थी. लेकिन कुछ समय बाद ही उनके करियर में टर्निंग पॉइंट आया और वह मशहूर एक्ट्रेस बन गई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

आखिर क्यों रूपाली गांगुली ने तपती फर्श पर किया कथक?

कुंडली भाग्य : इस गाने पर होली स्पेशल एपिसोड में देखने को मिलेगा रोमांटिक डांस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: शो में होने वाली है इस नयी शख्स की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -