बिना नाम लिए ममता बनर्जी ने साधा BJP पर निशाना, कहा - 'चुनाव के समय आकर हिंसा करते हैं'
बिना नाम लिए ममता बनर्जी ने साधा BJP पर निशाना, कहा - 'चुनाव के समय आकर हिंसा करते हैं'
Share:

ममता बनर्जी ने हाल ही में कहा कि, 'पश्चिम बंगाल में बाहरी लोगों के लिए कोई जगह नहीं है। खासकर वो लोग जो सिर्फ चुनाव के समय आते हैं और हिंसा करते हैं।' हाल ही में ममता बनर्जी ने नाम लिए बिना ही बीजेपी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, 'पश्चिम बंगाल में कई जगहों पर बवाल हो रहा है। बाहरी लोग यहाँ हिंसा कर रहे हैं। ऐसे लोगों की यहाँ कोई जगह नहीं है।' आपको याद हो तो बीते दिनों भी ममता बनर्जी ने बीजेपी को निशाने पर लिया था।

उन्होंने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा था कि ''वह तृणमूल कांग्रेस की जीत हर हाल में सुनिश्चित करेंगी, भले ही उन्हें जेल क्यों न भेज दिया जाए।'' यह बात उन्होंने बांकुड़ा जिले में एक रैली के दौरान कही थी। उन्होंने कहा था कि, 'भाजपा कोई राजनीतिक पार्टी नहीं, बल्कि ये तो महज एक ‘झूठ का कचरा’ है।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था, “अगर भाजपा में हिम्मत है, तो उन्हें मुझे गिरफ्तार करने दीजिए। मैं जेल से ही चुनाव में तृणमूल की जीत सुनिश्चित करूंगी। मैं उन्हें स्पष्ट बता दूं कि मैं उनसे और उनकी एजेंसियों से नहीं डरती। ममता ने कहा था कि आपको एक बात याद रखनी होगी कि वे बाहरी हैं। सत्ता में आने पर वे बंगाल को लूट लेंगे। इसीलिए उन्होंने बंगाल में कांग्रेस और मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के साथ सांठ-गांठ की है।”

इसके अलावा उन्होंने कहा कि 'भाजपा के पास राज्य में सत्ता में आना का कोई भी मौका नहीं है।' इसके अलावा ममता ने यह भी कहा, “हम एक बार फिर बंगाल के लोगों के जनादेश के साथ सत्ता में आएंगे।” वहीं इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद का भी जिक्र किया और कहा कि, 'जेल में बंद होने के बावजूद उनकी पार्टी ने हाल ही में संपन्न बिहार विधानसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन किया है। '

गुजरात: राजकोट के एक अस्पताल में लगी भीषण आग, 6 लोगों की जलकर मौत

'बिच्छू का खेल' की सफलता का जश्न मनाने के लिए, प्रमुख अभिनेता दिव्येंदु पहुंचे नवाबों के शहर लखनऊ!

सन्स ऑफ द सॉइल में जयपुर पिंक पैंथर्स के सफ़र से करवाया जाएगा रूबरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -