100 से अधिक लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली नाबालिग को ढूंढे पुलिस - बॉम्बे हाई कोर्ट

100 से अधिक लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली नाबालिग को ढूंढे पुलिस - बॉम्बे हाई कोर्ट
Share:

मुम्बई. दिल्ली की 24 वर्षीय मॉडल और 16 वर्षीय नेपाली लड़की ने बीते वर्ष पुणे में बलात्कार और देह व्यापार के धंधे में धकेले जाने का आरोप लगाया था. आरोप लगाने वाली दोनों पीड़िता लगभग 6 महीने से गायब चल रही हैं और अब बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुणे पुलिस को उन्हें ढूंढने का आदेश दिया है. जस्टिस रंजीत मोरे और जस्टिस रेवती डेरे की बेच ने कहा, आरोप बेहद गंभीर हैं इसलिए हम पीड़ितों के लिए चिंतित हैं. उन्हें खोज निकलने के लिए ईमानदारी से कोशिश करने की जरूरत है.

बेंच दिल्ली की एक वकील अनुजा कपूर की उस याचिका पर सुनवाई कर रही थी, जिसमें यह केस सीबीआई को सौंपने की मांग की गई है. वकील अनुजा ने कहा है कि दोनों पीड़ित पिछले 6 महीने से अधिक समय से लापता हैं. उन्होंने संदेह जताया कि इन दोनों को खत्म कर दिया गया हो, क्योंकि आरोपियों में पुलिसकर्मी भी हैं. बता दे कि दिल्ली की मॉडल के साथ पुणे में बलात्कार का यह मामला तब चर्चा में आया जब मार्च 2016 में वह दिल्ली अस्पताल में जलने के घावों के साथ भर्ती हुई थी.

मॉडल के अनुसार रोहित भंडारी नामक शख्स ने उन्हें सोशल मीडिया वेबसाइट के जरिए पुणे बुलाया था. एक्टिंग के ऑफर के लिए मॉडल कथित तौर पर रोहित से मिली, किन्तु जब उसने रोहित के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो उसे सिगरेट से दागा गया और गैंगरेप किया गया. रोहित के ही पुणे वाले फ्लैट पर वह दूसरी पीड़ित नाबालिग लड़की से भी मिली, जिसे 2014 में एक ब्यूटी पार्लर में नौकरी देने के बहाने नेपाल से लाया गया था. इस नाबालिग लड़की ने १०० लोगो पर बलात्कार का आरोप लगाया था. यह दोनों किसी तरह से भाग कर दिल्ली आ गए. 23 मार्च 2016 को इस संबंध में दिल्ली में एक जीरो एफआईआर दर्ज की गई.

ये भी पढ़े 

दिल्ली में उबर कैब चालक ने की युवती से छेड़खानी, युवती ने फेसबुक पर शेयर किया दर्द

जिस्मानी सम्बन्ध की ऐसी थी भूख, पति को मारा और प्रेमी के साथ जंगल में किया कुछ ऐसा

समझौता नहीं करने पर दुष्कर्म पीड़िता को दी क्रूर सजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -