दिल्ली में उबर कैब चालक ने की युवती से छेड़खानी, युवती ने फेसबुक पर शेयर किया दर्द
दिल्ली में उबर कैब चालक ने की युवती से छेड़खानी, युवती ने फेसबुक पर शेयर किया दर्द
Share:

राजधानी दिल्ली में फिर से एक मामला सामने आया है जिसमें एक कैब ड्राइवर ने एक युवती के साथ छेड़छाड़ की। इस घटना के बाद युवती ने फेसबुक पर अपना दर्द व्यक्त किया है। युवती ने पोस्ट किया है कि उबर कैब के साथ यह मेरा अंतिम अनुभव है। 

युवती के फेसबुक पोस्ट के मुताबित सुबह उसने अपने घर महरौली से गुड़गांव के ऑफिस के लिए उबर कैब बुक की। कार के अंदर से ही ड्राइवर युवती को घूरने लगा। फिर मैं ड्राइवर को नजरअंदाज करते हुए फोन पर बात करनी शुरू कर दी। तब उसने कार के रेडियो की आवाज बढ़ा दी। इसके बाद ड्राइवर के अनेक सवाल कि, कहां रहती हो? क्या करती हो? क्या आप अकेली रहती हो? जैसे सवाल पुछना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, उसने कहा- 'आप दिल्ली की नहीं लग रही हो? इतनी भी क्या नाराजगी है। आप कुछ भी नहीं बोल रहे हो।'

इस पर जब युवती ने ड्राइवर से अपने काम से काम रखने की बात कही। तो ड्राइवर ने गाड़ी की गति तेज कर दी। य़ुवती के मुताबित ड्राइवर ने कहा कि गाड़ी ठोंक दूं क्या तब पता चलेगा। यह बात सुनते ही युवती ने पुलिस में शिकायत करने की कही बात कही लेकिन फिर भी वह चुप नहीं हुआ। युवती ने कहा कि वह जैसे तैसे ऑफिस पहुंची। और वहीं, पुलिस ने कहा कि उन्हें इस बात की शिकायत अभी तक नहीं मिली है। गुड़गांव जिले के अतिरिक्त उपायुक्त चिन्मय बिशवाल का कहना है कि लड़की ने कोई शिकायत अभी तक नहीं की है।

 

होली से एक दिन पहले दिल्ली में फिर एक निर्भया से गैंगरेप, हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जूझ रही पीड़िता

पति को छोड़कर बॉयफ्रेंड के साथ रहने लगी, फिर बॉयफ्रेंड से मन भर गया तो कर दी हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -