समझौता नहीं करने पर दुष्कर्म पीड़िता को दी क्रूर सजा
समझौता नहीं करने पर दुष्कर्म पीड़िता को दी क्रूर सजा
Share:

उन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले की यह खबर बेदर्दी की पराकाष्ठा है, जिसमें पहले तो युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. जिसके दोनों आरोपी जेल की सलाखों के पीछे पहुँच गए तो एक आरोपी का भाई पीड़िता और उसके परिजनों से समझौता करने का दबाव बनाने लगा. लेकिन जब वह इसमें कामयाब नहीं हुआ तो दुष्कर्म पीड़िता की आरोपी के भाई ने दाहिनी आंख निकाल ली. आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती 15 मई 2015 को मवेशी चराने खेत गई थी. आरोप है कि पड़ोसी गांव जोधाखेड़ा निवासी मुन्ना और मतई ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया. 10 जुलाई 2015 से दोनों अभी जेल में ही हैं. तभी से आरोपी मुन्ना का भाई पुत्तन, युवती और उसके परिवार पर सुलह का लगातार दबाव बना रहा था, लेकिन पीड़ित पक्ष ने दबाव को न मानते हुए अपनी पैरवी जारी रखने का फैसला किया.

बता दें कि इसी से नाराज होकर बुधवार को जब पीड़िता दोपहर में दैनिक क्रिया के लिए घर से 100 मीटर दूर बाग गई तो पुत्तन ने लाठी-डंडों से पीटा और उसकी आंखें फोड़ कर दाहिनी आंख निकाल ली. पीड़िता के पिता ने उस पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसे परिजन पहले जिला अस्पताल ले गए, जहां घटना के दो घंटे बाद पहुंचे दारोगा ने पीड़िता के पिता का बयान लिया. बाद में बेहतर इलाज के लिए उसे कानपुर भेजा गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें

बीजेपी के सत्ता के आते ही गैंग रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति की गिरफ़्तारी

बंदूक की नोक पर स्कूल ड्राइवर ने नाबालिग से किया बलात्कर, मां देखती रह गई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -