पानीपत ट्रैन में बम धमाका, हरियाणा के सीएम थे निशाने पर

Jan 16 2016 09:35 AM
पानीपत ट्रैन में बम धमाका, हरियाणा के सीएम थे निशाने पर

पानीपत. पानीपत रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन में बम धमाके की खबर है. ट्रैन खड़ी हुई थी जिसमे की टाइमर बम धमाका हुआ है. जिस ट्रैन में ब्लास्ट हुआ है उसके बाद कालका शताब्दी एक्सप्रेस आती है जिसमे की हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बैठे थे. संदेह है की कही सीएम मनोहर तो हमलावरों के निशाने पर नही थे. इस हादसे में एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हुई है. घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस को तलाशी के दौरान सीटो के निचे से बैटरी लगे कुछ बम भी मिले है. वही रात को इंटेलिजेंस ब्यूरो की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है.

इस लोकल ट्रेन के बाद इसी स्टेशन से कालका शताब्दी एक्सप्रेस आती है. रास्ते में भी दोनों एक-दूसरे को क्रॉस करती हैं. इस धमाके के बाद से ही जांच एजेंसिया इस बात की पड़ताल करने में लग गई है की कही हमलावर हरियाणा के सीएम को तो निशाना नही बनाना चाहते थे. जानकारी के मुताबिक यह धमाका शुक्रवार शाम करीब 5 बजे अम्बाला जाने वाली मेमू ट्रेन में हुआ. जिस समय धमाका हुआ उस समय ट्रेन में तक़रीबन 10-15 पैसेंजर मौजूद थे.

हादसे में एक महिला घायल हो गई है. घटना के बाद से ही बम डिफ्यूजल स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड, बैलेस्टिक टीम मौका-ए-वारदात पर जांच करने में लग गई. डिब्बे से हाथ घड़ी में लगने वाले दो सेल बरामद हुए हैं. वहीं कुछ सीटों के नीचे बाइक की 12 वोल्ट वाली बैटरी के साथ टाइमर लगे बम भी मिले हैं.