अफगान में सुरक्षा ही बनी 3 लोगों के मौत का कारण
अफगान में सुरक्षा ही बनी 3 लोगों के मौत का कारण
Share:

काबुल: अफगान के उत्तर पश्चिमी बदगीस प्रांत में शनिवार आज सुबह सड़क किनारे हुए बम विस्फोट में एक बच्चे सहित तीन नागरिकों की जान चली गई, एक स्थानीय अधिकारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया. अब्बामरी जिले के मुख्य खुदायद तैयब ने बताया कि यह घटना काला-ए-नवा क्षेत्र और अब्बामरी जिले के बीच हाइवे पर हुई.

जंहा इस बारें में तैयब ने बताया कि बम तालिबान द्वारा सुरक्षा बलों पर हमला करने के लिए रखा गया था, लेकिन इसकी चपेट में एक बच्चा, एक महिला और एक आदमी आ गए ये सभी मोटर साइकिल पर सवार थे तीनों की मौके पर ही जान चली गई. जंहा इस बात का पता चला है कि तालिबान ने इस घटना पर अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है. मीरपुर जिले के चकसावरी इलाके में ट्रिपल-मंजिला मैरिज हॉल की इमारत में नवीनीकरण का कार्यचल रहा था, जब शुक्रवार को यह ढह गया, दर्जनों मजदूर अटक गए.

सेना ने कहा कि सेना की शहरी जांच एवं बचाव इकाई और नागरिक प्रशासन के बचाव दल ने मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य जारी कर दिया. ये कार्य आज सुबह तक जारी था. पुलिस ने बताया कि 22 लोगों को बचाया गया और 3 की मौत हो गई है. लेकिन कई लोग गंभीर रूप से इसका शिकार हो गए. उन्हें गंभीर चोटें आई हैं.  मैरिज हॉल के मालिक, नाम नदीम के साथ पहचाना गया, और उसका बेटा मरने वालों में से एक था. अधिकांश घायल गरीब मजदूर थे जो इमारत के नवीनीकरण का कार्य कर रहे थे. यह अनुमान है कि कुछ श्रमिक अभी भी मलबे के नीचे दबे हुए हैं क्योंकि अधिकारियों ने बताया  कि इमारत के ढहने पर 40 से अधिक पुरुष कार्य कर रहे थे.

कुलभूषण जाधव को तीसरा कॉन्सुलर एक्सेस देगा पाकिस्तान, की औपचारिक पेशकश

अमेरिकी महिला को मिली 35 साल कैद की सजा, किया था ये रूह कंपा देने वाला जुर्म

उत्तर कोरियाई मीडिया में छाया भारतीय राजदूत का सन्देश, जमकर हो रही चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -