अमेरिकी महिला को मिली 35 साल कैद की सजा, किया था ये रूह कंपा देने वाला जुर्म
अमेरिकी महिला को मिली 35 साल कैद की सजा, किया था ये रूह कंपा देने वाला जुर्म
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के इलिनॉइस से एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. यहां रहने वाली एक महिला ने अपने ही बेटे को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया है. इलिनॉइस में एक महिला को कई सालों तक अपने बच्चे का शारीरिक एवं मानसिक रूप से शोषण करने और पीट-पीटकर उसका क़त्ल करने के मामले में 35 वर्ष जेल की सजा सुनाई गई है.

जॉएन कनिंघम ने अपने पांच वर्षीय पुत्र एंड्रयूज की हत्या करने का अपना अपराध गत वर्ष दिसंबर में स्वीकार किया था. पुलिस को आठ महीने पहले बच्चे का शव महिला के घर के समीप प्लास्टिक में लिपटा हुआ बरामद हुआ था, जिसे भूमि के अंदर गड्ढा खोदकर छुपाया गया था. मैकहेनरी काउंटी के जस्टिस रॉबर्ट बिलब्रांड्ट ने महिला को शुक्रवार को 35 वर्ष जेल की सजा सुनाई है.

कनिंघम ने कोर्ट से गुरुवार को दया का आग्रह करते हुए कहा था कि वह अपने बच्चे से बहुत लाड़ करने वाली मां थी. जो अपने बेटे को काफी याद करती है. कनिंघम को उसके जुर्म के लिए 20 से 60 साल जेल की सजा हो सकती थी. कोर्ट ने इस बात पर गौर किया कि महिला नशे की आदी थी, किन्तु साथ ही कहा, ‘‘उसका नशे का आदी होना उसके अपने बेटे के प्रति उसके खौफनाक व्यवहार को जायज़ नहीं ठहरा सकता.’’ एंड्रयूज के पिता पर भी हत्या के इल्जाम लगाए गए हैं, किन्तु उसने स्वयं को निर्दोष बताया है और उसके मामले की सुनवाई लंबित है.

अगर आंखों की रोशनी में हो रही है दिक्कत तो करें ये योगासन

कोरोना काल में भविष्य का डर ! इस पेंशन स्कीम से जुड़े 1.03 लाख नए सदस्य

फीकी पड़ी सोने की चमक, चांदी ने पकड़ी रफ़्तार, जानें आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -