CPM की रैली में हुआ धमाका, आज बंद की अपील
CPM की रैली में हुआ धमाका, आज बंद की अपील
Share:

कन्नूर। सीपीएम कार्यकर्ताओं की रैली पर बम धमाका हो गया। इस धमाके से पार्टी के पांच कार्यकर्ता और 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए। यह हमला केरल के कन्नूर जिले के कैवेल्लीकल में हुआ था। इस मामले में जानकारी सामने आई है कि कार्यकर्ताओं की रैली को निशाना बनाया गया था और उन पर बम फैंके गए थे, कथित तौर पर हमले को लेकर भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ताओं पर शक जताया गया है।

हालांकि अभी पुलिस और अन्य जांचकर्ता किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं लेकिन कहा जा रहा है कि हमले की वजह भाजपा व आरएसएस हो सकते हैं। जिसके कारण क्षेत्र में राजनीतिक हालात तनावपूर्ण हो गए हैं, ऐसे में पुलिसबल की तैनाती विभिन्न क्षेत्रों में की गई है। उल्लेखनीय है कि जहां विस्फोट हुआ है वह क्षेत्र आरएसएस के प्रभुत्व वाला है।

सीपीएम ने इस घटना को लेकर सोमवार को 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है। गौरतलब है कि केरल में हिंसक राजनीतिक प्रवृति को लेकर बीजेपी और सीपीएम के बीच पिछले कुछ दिनों से जंग चल रही है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आरएसएस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हो रही हत्याओं के खिलाफ हाल ही में जनसुरक्षा यात्रा की थी।

अमित शाह की यह यात्रा सबसे पहले कन्नूर के पयन्नुर में शुरू हुई। यात्रा में भारी संख्या में उनके समर्थक बीजेपी के झंडे और बैनर लिए हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान अमित शाह ने भी अपने समर्थकों के साथ पदयात्रा की थी। केरल के साथ दिल्ली में भी हत्याओं के विरोध में जन रक्षा यात्रा निकाली गई।

पीएम मोदी के गुजरात दौरे से पहले 15 बम मिलने से मचा हड़कंप

Funny Video : बच्चों में दिवाली की शुरुआत, कुछ इस तरह हो रही है

सुरक्षा बलों ने नक्सलियों के बड़े हमले की साजिश को नाकाम किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -