बहन को भाई से हुआ प्यार, कर ली शादी, गुस्साए परिजनों ने दी अनोखी सजा

रांची: झारखंड में प्यार और शादी का एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है, जिसने रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. इस खबर से नाराज परिवारवालों ने भी युवक-युवती को अनोखी सजा दी है. दरअसल चतरा जिले के टंडवा प्रखंड के धनगड़ा पंचायत के खरिका की निवासी एक युवती को अपने ही भाई से प्यार हो गया. दोनों ने घर से भागकर मंदिर में भी कर ली. दोनों रिश्ते में चचेरे भाई-बहन हैं जो अब पति-पत्नी बन गए हैं. 

खरिका गांव में हुई इस घटना से दोनों के परिजन बेहद खफा हैं. दोनों एक ही घर में रहते थे और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. इसके बाद युवती के कहने पर चचेरे भाई ने उससे शादी कर ली. इसके बाद नाराज परिवार वालों ने बीते शनिवार को युवती का पुतला बनाया और उसकी शवयात्रा निकाल दी. यही नहीं गुस्साए परिजन उसके पुतले को श्मशान घाट भी लेकर गए और बाकायदा वहां उसका अंतिम संस्कार भी किया. 

इस घटना से नाराज़ युवती के पिता और परिजनों ने उसके साथ सभी संबंध समाप्त करने की बात कही है. युवती की मां का कहना है कि बेटी की इस हरकत ने समाज में उन्हें मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा है. वहीं युवक के परिजन भी इस घटना के बाद उससे खफा हैं और उससे संबंध तोड़ने की बात कही है. शादी के बाद से दोनों घर नहीं लौटे हैं. युवती के इस अंतिम संस्कार के दौरान परिजनों के साथ कई ग्रामीण भी उपस्थित रहे और सब ने इस शादी पर आपत्ति जाहिर की.  

डाकघर की योजनाओं से नकद निकासी पर काटा जाएगा टीडीएस

अडानी ट्रांसमिशन के शेयर अधिग्रहण पर 3 प्रतिशत से अधिक की हुई वृद्धि

बढ़त पर खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी में इतने अंको की हुई वृद्धि

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -