ब्रेकअप के बाद कुछ इस तरह मुस्कुराते हुए नज़र आई कृति सेनन
ब्रेकअप के बाद कुछ इस तरह मुस्कुराते हुए नज़र आई कृति सेनन
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी फिल्म राबता के बाद से सुशांत सिंह के साथ में अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। इसके बाद से उनकी कई सारी हॉट फोटो भी सामने आई थी। जिसे लेकर वह हर समय चुप्पी साधे रहे थे। फिलहाल अब खबर आ रही हैं कि इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका हैं, पर कुछ वायरल हो रही तस्वीरों से यह साफ जाहिर हो रहा है कि ब्रेकअप से कृति को ज्यादा फर्क नहीं पड़ा हैं। 

मुमताज़ की बेटी तान्या ने बिकिनी तस्वीरों से मचाया तहलका

 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

ब्रेकअप को लेकर बाॅलीवुड के गलियारें में चल रही चर्चा पर अभी तक दोनों ने खुलकर कोई बात नहीं कही हैं। दोनों अपनी - अपनी फिल्म में व्यस्त है। कृति फिल्म लुकाछिपी में व्यस्त हैं तो सुशांत फिल्म कीजी और मैनी में व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में यह खबर आई थी कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत फिल्म की हीरोइन संजानी सांघी से ओवरफ्रेंडली होने की कोशिश कर रहे थे इस वजह से परेशान होकर शूटिंग को कुछ दिन के लिए रोक दिया हैं। इन्हीं सबूतों के तौर पर कृति ने सुशांत से ब्रेकअप का फैसला लिया। 

रितिक रोशन पर लगा 21 लाख की धोखाधड़ी का आरोप

 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

हाल ही हुए इस बे्रकअप से शायद कृति सेनन को ज्यादा फर्क नहीं पड़ रहा हैें। अपने इंस्टा अकाउंट पर अपलोड इस फोटो से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपने ब्रेकअप से खुश हैं। कृति सेनन की यह स्माईली फोटो राखी के वक्त की हैं। जब उनको उनकी बहन ने रक्षा बंधन के पर्व पर राखी भेजी थी। इसे बांधने के बाद में उन्होंने एक बड़ी सी स्माइल के साथ फोटो क्लिक कराई हैं। 

बाॅलीवुड अपडेट्स 

इस हॉलीवुड मॉडल की तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

एक बार फिर सलमान खान की शादी के पीछे पड़ गई ये पॉपुलर एक्ट्रेस

'परफेक्ट पति' की एक्ट्रेस का 'मराठी लुक' बना सोशल मीडिया ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -