बॉक्स ऑफिस पर क्या मार्च रहेगा हिट?
बॉक्स ऑफिस पर क्या मार्च रहेगा हिट?
Share:

वर्ष 2020 के तीसरे महीने यानी मार्च की शुरुआत हो चुकी है। इसके अलावा बॉलीवुड के लिए यह साल अच्छा रहा है और 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' जैसी फिल्म तो जनवरी के शुरू में रिलीज हुई थी, परन्तु अभी तक सिनेमाघरों में प्रदर्शन कर रही हैं। वहीं, कई अन्य फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। इसके साथ ही जनवरी और फरवरी के बीत जाने के बाद अब मार्च पर नजर है। वहीं ऐसे में जानते हैं इन महीने कौन-कौन सी बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

बागी-3
बागी फ्रैंचाइजी की दो फिल्मों के बाद अब बागी-3 रिलीज होने वाली है, जिसमें टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन से कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा बागी-3 में दमदार एक्शन है और टाइगर श्रॉफ के स्टंट देखने को मिल सकते है । वहीं यह फिल्म एक शख्स पर आधारित है, जो अपने भाई को बचाने के लिए दूसरे देश जाता है और वन मैन आर्मी की तरह पूरे देश से मुकाबला करता है। फिल्म 6 मार्च को रिलीज होने वाली है, जिसमें टाइगर के साथ रितेश देशमुख भी नजर आएंगे।

कामयाब
एक्टर संजय मिश्रा की फिल्म कामयाब भी इसी महीने 6 तारीख को रिलीज होने जा रही है। इसके साथ ही इस फिल्म को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस ने बनाया है और फिल्म एक सपोर्टिंग एक्टर की कहानी है। वह एक्टर अपनी 500वीं फिल्म की तलाश में रहता है, जिसकी जर्नी फिल्म में दिखाई गई है।

अंग्रेजी मीडियम
फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है और इरफान खान की वजह से फिल्म की ज्यादा चर्चा हो रही है। वहीं इरफान खान लंबे समय बाद फिल्म में नजर आ रहे हैं और उन्होंने कैंसर से जंग लड़ने के साथ ही फिल्म की शूटिंग की है। यह फिल्म छोटे शहर एक ऐसे शख्स पर आधारित है, जो अपनी बेटी को विदेश में पढ़ाई करवाने का सपना देखता है। फिल्म में इरफान खान के साथ करीना कपूर और राधिका मदान नजर आ सकती है ।

सूर्यवंशी
इसके अलावा सूर्यवंशी कॉप यूनिवर्स की तीसरी फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ नजर आ सकती है । वहीं, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी फिल्म में नजर आ  सकते है। फिल्म का ट्रेलर सोमवार को ही रिलीज हुआ है और फिल्म के ट्रेलर की काफी तारीफ भी हो रही है। इसके साथ ही फिल्म सिंघर और सिंबा की तरह एक पुलिस अधिकारी पर आधारित है, जो एंटी टेरेरिज्म स्क्वॉड का हिस्सा होता है और एक मिशन पर काम करता है। वहीं फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

फिल्मो में विलेन का किरदार निभाकर मशहूर हुए अभिनेता गोगा कपूर

बॉलीवुड हस्तियों का असल जिंदगी में क्या है खास कनेक्शन

वर्दी का दमदार अंदाज पर्दे पर रहा है हमेशा हिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -