Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Share:

Birthday Special: सलमान तुमसे बेहद नफ़रत है!

सुपरस्टार सलमान खान आज 51 साल के हो गये है। उनके बारे में बात करने से पहले मुझे दुनिया के महानतम तैराक माइकल फेल्प्स का एक स्टेटमेंट याद आता है, ‘‘तैरना मेरे लिए नॉर्मल है। मैं रिलैक्स्ड हूं, कम्फर्टबल हूं। 

सलमान को ऐसे किया विश, 'फ्लर्ट करो तब दुआओं में याद रखना .....

बॉलीवुड के 'दबंग' यानि सलमान खान आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। जहाँ इस मौके पर उन्होंने पनवेल के फार्महाउस में सेलिब्रेशन रखा। वहीं, कई जाने-माने फिल्म कलाकारों और करीबियों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन और नए साल की बधाई दी है। 

पॉप आइकन ब्रिटनी स्पीयर्स की मौत की खबरें वायरल!

अमेरिकन पॉप आइकन ब्रिटनी स्पीयर्स की मौत कि खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं लेकिन सकुशल हैं। खबरों के मुताबिक, सोनी म्यूजिक के ट्विटर एकाउंट से उनकी मौत के बारे में गलत ट्वीट किया गया था। इसके बाद उनके प्रशंसक सदमे में थे।

अनुराग कश्यप ने किया 2017 के बॉलीवुड कैलेंडर का लोकार्पण

2017 के बॉलीवुड कैलेंडर की तस्वीर सामने आ गई हैं। ख़बरों के मुताबिक, सोमवार को फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने वर्ष 2017 के लिए भारत फिल्म इन्फॉर्मेशन के फिल्म कैलेंडर के दसवें संस्करण का अनावरण किया।

देखिए, सलमान ने भांजे आहिल के साथ काटा बर्थडे केक!

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान आज 51 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने अपना बर्थडे केक अपने भांजे आहिल, फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्तों के साथ काटा। गौरतलब है कि उन्होंने सोमवार रात अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में शानदार पार्टी रखी थी।

आमिर की 'दंगल' देख गदगद हुए खट्टर

आमिर खान स्टारर फिल्म 'दंगल' जहाँ लोगों को खूब पसंद आ रही हैं वहीं हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भी यह फिल्म बेहद पसंद आई। खट्टर ने फिल्म देखने के बाद कहा, 'इस फिल्म में हरियाणा की बेटियों व उनके पिता के संघर्ष को बड़े पर्दे पर बेहतरीन तरीके से उतारने के लिए फिल्म कलाकार विशेष आमिर खान बधाई के पात्र हैं। 

नवाजुद्दीन की फिल्म 'हरामखोर' का ट्रेलर रिलीज

फिल्म बजरंगी भाईजान के चाँद नवाब यानि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म 'हरामखोर' का ऑफिशियल ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है। इस फिल्म में उनके साथ  फिल्म मसान फेम श्वेता त्रिपाठी नजर आ रही हैं।

ऑस्ट्रेलिया-न्यूज़ीलैंड के फैन्स को इस अंदाज़ में ग्रेसियस देंगे सलमान !

सलमान खान का आज बर्थडे है। वह जल्द ही ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड में मौजूद अपने फैन्स को ग्रेसियस देने वाले है। जिसके लिए वे पूरी तरह से तैयार हैं। 

कल्याणमल नर्सिंग होम में सुबह 10 बजकर 45 मिनट पर पैदा हुए थे सलमान, पढ़ें ऐसे इंटरेस्टिंग किस्से!

सुपरस्टार सलमान खान आज  सलमान खान 51 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने सोमवार रात अपने पनवेल स्थित फॉर्महाउस पर शानदार पार्टी दी। जिसमें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी सहित कई बॉलीवुड सितारों ने हिस्सा लिया हैं। 

एक रियल हीरो की लाइफ जर्नी है फिल्म ‘अजब सिंह की गजब कहानी’

फिल्म 'अजब सिंह की गजब कहानी' एक रियल हीरो की लाइफ जर्नी हैं। इस फिल्म की खास बात यह है कि यह फिल्म जिस रियल हीरो की लाइफ पर बन रही है, वह शख्स खुद इसमें एक्टिंग कर रहे हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -