एक रियल हीरो की लाइफ जर्नी है फिल्म ‘अजब सिंह की गजब कहानी’
एक रियल हीरो की लाइफ जर्नी है फिल्म ‘अजब सिंह की गजब कहानी’
Share:

फिल्म 'अजब सिंह की गजब कहानी' एक रियल हीरो की लाइफ जर्नी हैं। इस फिल्म की खास बात यह है कि यह फिल्म जिस रियल हीरो की लाइफ पर बन रही है, वह शख्स खुद इसमें एक्टिंग कर रहे हैं। 

बता दें, यह फिल्म जमशेदपुर के निशक्त आयकर आयुक्त अजय सिंह के संघर्षपूर्ण जीवन से जुड़ी हुई रियल स्टोरी पर आधारित है। फिल्म में  मुफलिसी और विकलांगता से लड़ते-लड़ते अजय सिंह के भारतीय राजस्व सेवा के बड़े अधिकारी बनने का एक लंबा सफर दिखाया गया है। यह जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर बिनोद कुमार ने दी। 

बिनोद कुमार सिंह के मुताबिक, किसी काम के सिलसिले में मेरी अजय सिंह से मुलाकात हुई। उनसे बातचीत करने के बाद मैं उनकी जिंदगी से जुड़े स्ट्रगल  से बेहद प्रभावित हुआ।  मैंने उनसे कहा कि आपकी जिंदगी पर तो फिल्म बनानी चाहिए। इसके  बाद मैंने उनकी सारी स्टोरी सुनी और मैंने राइटर को बुलाकर इसकी स्क्रिप्ट लिखने को कहा।
 
बिहार के एक गांव में पैदा हुए अजय ने अपनी कमी को अपनी ताकत बनाई और बचपन में ही कुछ बड़ा करने का सपना देखा। अजय बताते हैं कि जब मेरे गांव में बाढ़ आया करती थी, तो देखरेख के लिए एसपी आया करते थे मैं उन्हें देखकर सोचता था कि मैं भी एक दिन बड़ा अधिकारी बनूंगा।

‘अजब सिंह की गजब कहानी’ 17 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अजय सिंह के अलावा,यशपाल शर्मा, गोविंद नामदेव, विकास गिरी मुख्य भूमिका में हैं।  

Birthday Special: सलमान तुमसे बेहद नफ़रत है!

शाहरूख की लैला की दुनिया हुई दीवानी, मिला यह अवार्ड!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -