बॉलीवुड के इन स्टार्स की पत्नियों के ये हैं बिज़नेस
बॉलीवुड के इन स्टार्स की पत्नियों के ये हैं बिज़नेस
Share:

बॉलीवुड के कई बड़े स्टार की पत्नियों को अपने देख होगा पर उनके व्यवसाय के बारे में आपको शायद ही पता होगा. जैसे बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान एक इंटेरियर डिज़ाइनर है वैसे ही कई बड़े स्टार्स हैं जिनकी पत्नियां भी हाउस वाइफ नहीं बल्कि एक बड़ी उद्यमी है. 

गौरी खान


बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने बड़े पर्दे पर काम करने को लेकर कभी कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. गौरी, इंटीरियर डिजाइनिंग के अपने पेशे में काफी सक्रिय हैं.

किरण राव


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट माने जाने वाले आमिर खान की पत्नी किरण राव एक सफल फिल्म निर्माता-निर्देशक है. इसके साथ ही वह फिल्म लेखन में भी काफी सक्रिय है.

मान्यता दत्त


मान्यता दत्त अपने पति संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस की मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं. इसके साथ ही मुंबई में मान्यता को एक सक्रिय सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में भी पहचाना जाता है.

माना शेट्टी


बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी का कारोबार अपने पति से भी कही अधिक है. माना एक सामाजिक कार्यकर्ता और सफल कारोबारी है. वह कपड़ा, रियल्टी, होम डेकोर के कारोबार में सक्रिय है. वह गैर सरकारी संस्था "सेव द चिल्ड्रन" के साथ भी काम करती हैं.

सीमा खान


अभिनेता और प्रोड्यूसर सोहेल खान की पत्नी सीमा खान एक फैशन डिजाइनर है. अपनी रिटेल बुटीक चलाने के साथ-साथ सीमा का मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में अपना स्पा सेंटर भी है.

शोभा कपूर


अभिनेता जीतेंद्र की पत्नी शोभा कपूर का नाम टीवी पर आने वाले कई सास-बहू धारावाहिकों में आपने देखा होगा. दरअसल शोभा अपनी बेटी एकता कपूर के साथ मिलकर बालाजी टेलीफिल्म्स की जिम्मेदारियां संभाल रहीं है. वह बालाजी टेलीफिल्म्स की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं.

अधुना भवानी


फरहान अख्तर की पत्नी रही अधुना भवानी को एक बेहद ही मजबूत महिला माना जाता है. अधुना पेशे से एक हेयर स्टाइलिस्ट है. वो स्टाइलिंग सैलून चैन भी चलाती हैं. हालांकि फरहान अख्तर और अधुना भवानी का अब तलाक हो चुका है.

मलाइका अरोड़ा


अभिनेता अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा पेशे से एक मॉडल और डांसर है. उन्होंने अपना कैरियर बतौर वीजे शुरू किया था. मलाइका फिल्म और टीवी जगत में काफी सक्रिय है. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का साल 2016 में तलाक हो गया था.

इस टीवी अभिनेत्री फुरसी से बदल लेती है अपना किरदार

एक बड़ी समस्या का शिकार होने से बची ईशा

जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान से मिलने पहुंची यह अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -