जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान से मिलने पहुंची यह अभिनेत्री
जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान से मिलने पहुंची यह अभिनेत्री
Share:

20 साल पुराने काला हिरण मामले पर गुरुवार को जोधपुर अदालत ने बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान को दोषी करार देते हुए 5 साल का कारावास और 10 हज़ार रूपये के जुर्माने से दण्डित किया है. जोधपुर अदालत द्वारा फैसला सुनाते ही जहाँ सलमान खान को कोर्ट से सीधा जोधपुर जेल में न्यायिक हिरासत में भेज दिया तो वहीँ उनके प्रशंसकों को बता धक्का लगा और साथ ही सारी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में हैं.

सलमान खान को आज सेशन कोर्ट से जमानत मिल सकती थी पर कोर्ट ने दस्तावेजों की बारीक़ी से जाँच करने के लिए उनका फैसला सुरक्षित रख लिया है और इसका फैसला अब शनिवार को सुनाया जायेगा.

जहाँ सलमान खान को आज फिर जोधपुर सेंट्रल जेल में रात काटनी पड़ेगी तो वहीँ इस बुरे समय में उनका साथ देने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा जोधपुर सेंट्रल जेल पहुँच गयी. मुश्किल की इस घड़ी में प्रीति जिंटा सलमान खान से मिलने वाली पहली बॉलीवुड हस्ती हैं. दोनों के बीच जोधपुर सेंट्रल जेल में बातचीत हुई. सलमान खान की सजा पर कई बी-टाउन सेलेब्स ने दुख जताया है. सभी स्टार्स सलमान खान को सपोर्ट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा और सलमान खान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है. इस नाजुक वक्त में प्रीति अपने खास दोस्त सलमान की हिम्मत बढ़ाने उनसे मिलने पहुंचीं. 

#BLACKBUCK बिश्नोई समाज को थैंक्स कहा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने

न्यूज़ ट्रैक: अब तक की खास खबरें

सलमान पर पाक के बयान से बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -