एक बड़ी समस्या का शिकार होने से बची ईशा
एक बड़ी समस्या का शिकार होने से बची ईशा
Share:

अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली ईशा गुप्ता की एक बार फिर खबरें तेज़ी से चल रही हैं. खबर आई है कि ईशा गुप्ता का इंस्टाग्राम अकॉउंट हैक हो चूका है. जी हाँ, अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अर्धनग्न फोटोस को अपने फैंस के साथ शेयर करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ेशा गुप्ता अपने इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने कि खबर सुनकर काफी हैरान रह गई. इस खबर के बाद ईशा उनके सोशल मीडिया को हैंडल करने वाली टीम पर भड़क उठी. बताया जा रहा है कि ईशा उनके खिलाफ केस भी दर्ज करवाएंगी.

ईशा बताती है कि वह कभी भी किसी सोशल मीडिया के माध्यम से किसी से बात नहीं करती. लेकिन अब उन्होंने बताया कि इस तरह की समस्या से डरने की ज़रूरत है. ईशा ने बताया कि, "मैं इस घटना को और तुल देना नहीं चाहती हूं. मैंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के सभी पासवर्ड मेरे सोशल मीडिया अकाउंट को हैंडल करने वाली एजेंसी के साथ साझा किया है. मैं इस बात का शुक्र मनाती हूँ कि इस अकाउंट से मेरे किसी भी दोस्तों का गलत मैसेज या फोटो नहीं भेजे गए हैं. नहीं तो यह मेरे लिए बहुत बड़ी समस्या हो जाती.'' देखना दिलचस्प होगा कि ईशा इस घटना पर आगे किस तरह रियेक्ट करती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान से मिलने पहुंची यह अभिनेत्री

वाइट बिकिनी में बेहद ही सेक्सी नजर आई गिज़ेल ठकराल

शर्ट कंधे से उतारकर बोल्ड हुई 'डीजे वाले बाबू' की गर्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -