बॉलीवुड के मशहूर सिंगर यश वडाली हुए Arrest
बॉलीवुड के मशहूर सिंगर यश वडाली हुए Arrest
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित सिंगरों में शुमार हम बात कर रहे है बॉलीवुड के मशहूर सिंगर यश वडाली के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी हरकत के चलते सुर्खियों में बन आए है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड के इस सिंगर के बारे में पता चला है की इन्हे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. खबरों के मुताबिक अभी हाल ही में बंगुरनगर पुलिस ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर यश वडाली गुरुवार रात को गिरफ्तार किया गया है. 'सनम रे' जैसे हिट गाने गानेवाले सिंगर यश वडाली को एक महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

मंगलवार को ही यश वडाली के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (छेड़छाड़) और 504 (धमकी देने) के तहत मामला दर्ज किया गया था. यश वडाली को आज अदालत में पेश किया जाएगा. इससे पहले यश वडाली ने गिरफ़्तारी से बचने के लिए एंटीसिपेटरी बेल एप्लिकेशन कोर्ट में दायर की थी जिसे अदालत ने खारिज कर दिया था. यश वडाली ब्रदर्स के परिवार से हैं.

पंजाबी और हिन्दी में गाने के साथ वो म्यूजिक कंपोजिंग का काम भी करते हैं. यश स्टेज परफॉर्मेंस भी कर चुके हैं. पुलिस गहनता से मामले की छानबीन करने में लगी है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपने को-एक्टर कि ज़िप खोल दी

जानिए सलमान खान की बहन अलवीरा खान के बारे में कुछ अनसुनी बातें

बॉलीवुड की 'बेफिक्रे गर्ल' वाणी ने उतार मारे अपने कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -