शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरो से मचा रही है हंगामा, देखिये फोटोज
शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरो से मचा रही है हंगामा, देखिये फोटोज
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, परन्तु फिर भी सोशल मीडिया पर उनकी काफी चर्चा है। वही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सुहाना खान इंस्टाग्राम पर एक स्टार से कम नहीं है। सुहाना के फैंस भी उनकी फोटोज का इंतजार करते हैं और उन तस्वीरों को लाइक करते हैं। अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से खबरों में रहने वाली सुहाना खान एक बार फिर अपनी एक फोटो की वजह से खबरों में हैं।

इस बार उनकी एक सेल्फी फैंस को पसंद आ रही हैं, वही जिसमें वो अपनी एक फ्रैंड के साथ सेल्फी पोज दे रही हैं। फोटो में सुहाना फनी फेस बनाकर फोटो क्लिक करवा रही हैं, जिसमें उन्होंने जीभ बाहर निकाल रखी है। इस फोटो में सुहाना ने व्हाइट टैंक टॉप पहन रखा है और वो बहुत खुबसूरत लग रही हैं। इसके अलावा सुहाना की इस फोटो को उनके फैन पेज ने शेयर किया है, जिस पर हजारों लाइक आ चुके हैं। वहीं लोग फोटो पर कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। अभी हाल ही में सुहाना खान अपनी ड्रेस की कीमत की वजह से खबरों में आ गई थीं। वही उन्होंने न्यू ईयर के जश्न के दौरान हॉट मिनी ड्रेस पहनी थीं, जिसकी कीमत करीब 3.5 लाख है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुहाना ने अपने पिता शाहरुख खान के नक्शेकदम पर चलते हुए 2019 में एक्टिंग डेब्यू किया है । फिलहाल , ये सिल्वर स्क्रीन पर नहीं था बल्कि उनका कॉलेज प्रोजेक्ट था। सुहाना ने द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू में अहम किरदार निभाया था, जिसके लिए उनकी खूब सहाना भी हुई। इसके अलावा इससे पहले भी सुहाना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं, जिन्हें काफी पसंद भी किया गया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana khan (@suhana_khan_officiall) on

शाहरुख खान ने बताया उनकी यह निजी चीज नहीं मंगाते ऑनलाइन, कहा- 'ये लड़कों की...'

श्रेयस तलपड़े फिल्मो को छोड़ अब टीवी शो में आने वाले है नजर, विद्यार्थियों का करेंगे ज्ञान परीक्षण

पति रणवीर सिंह से खुलेआम दीपिका ने कही यह बात, मैसेज हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -