लॉकडाउन के बीच इस वजह से बहुत परेशान हैं सलमान खान
लॉकडाउन के बीच इस वजह से बहुत परेशान हैं सलमान खान
Share:

कोरोना वायरस के कहर के बीच सलमान खान के लिए एक दुःखभरी खबर आई थी. जी हाँ और इस समय सलमान खान का पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है. आप सभी को बता दें कि सलमान खान के चचेरे भाई अब्दुल्ला का निधन हो गया और इसके कारण पूरे परिवार में शोक की लहर दौड़ गई. इसी के साथ आप सभी को बता दें कि अब्दुल्ला की उम्र केवल 38 साल ही थी और पेशे से अब्दुल्ला बॉडी बिल्डर थे. जी हाँ, इस समय उनके जाने का गम सलमान खान को सबसे अधिक है वह उन्हें अपना बहुत करीबी मानते थे.

केवल इतना ही नहीं सलमान इस समय एक और बात से दुखी हैं. जी दरअसल सलमान खान इन दिनों अपने परिवार के साथ पनवेल वाले फार्महाउस पर हैं और सलमान और उनका पूरा परिवार यहां एक साथ क्वारंटीन समय बिता रहा है. अब इसी बीच अब्दुल्ला का दुखद समाचार सलमान को मिल तो गया लेकिन सलमान अपने चहेते भाई के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाएंगे और इसकी वजह है लॉकडाउन.

मिली खबर के अनुसार हाल ही में इस बारे में बात करते हुए सलमान खान के मैनेजर जोर्डी पटेल ने कहा, 'गंभीर लंग इंफेक्शन होने के बाद अब्दुल्ला को दिल का दौरा पड़ा था. सलमान पनवेल के फार्महाउस में हैं, इसलिए वे ट्रैवल नहीं कर सकते फ्यूनरल इंदौर में था. इसलिए वे नहीं जा पाए. सलमान बाद में इंदौर जाकर अब्दुल्ला के परिवार से मिलेंगे. इस बात से सलमान खान खुद भी बेहद दुखी हैं. लॉकडाउन का ऐलान होने के बाद से ही सलमान परिवार के साथ पनवेल वाले फार्महाउस में ही रह रहे हैं. यहां तक कि उनके भांजे आहिल का जन्मदिन भी वहीं पर केवल परिवार के बीच ही मनाया गया था. बता दें कि अब्दुल्ला सलमान के बेहद करीब थे. आखिरी समय में अब्दुल्ला से ना मिल पाने का सलमान को काफी मलाल है.' बीते दिनों ही सलमान ने अपने भतीजे के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा था, 'हम तुम्हें हमेशा प्यार करेंगे'. गौरतलब है कि अब्दुल्ला भी सलमान की ही तरह फिटनेस फ्रीक थे. अब्दुल्ला बॉडी बिल्डर थे और मुंबई में ही रहते थे

लॉकडाउन के बीच 20 घंटा सोते हैं रणवीर, जानिए क्या करती हैं दीपिका?

लॉकडाउन के बीच क्या कर रहीं हैं जूही चावला, जानिए यहाँ

सलमान के बाद अब इन्होने की डेली वेज वर्करों की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -