लॉकडाउन के बीच 20 घंटा सोते हैं रणवीर, जानिए क्या करती हैं दीपिका?
लॉकडाउन के बीच 20 घंटा सोते हैं रणवीर, जानिए क्या करती हैं दीपिका?
Share:

आप तो जानते ही हैं इस समय कोरोना वायरस के कारण आम लोग से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक सभी अपने अपने घरों में कैद हैं. जी हाँ, इस समय लॉकडाउन में सभी व्यस्त हैं और अब दीपिका पादुकोण ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि रणवीर सिंह के साथ उनका लॉकडाउन कैसा जा रहा है. जी हाँ, हाल ही में इस बारे में बात करते हुए दीपिका ने बताया कि रणवीर के साथ रहना बहुत ही आसान है क्योंकि वो दिन में 20 घंटा सोते हैं. उन्होंने कहा बाकी के 4 घंटों में वो दोनों या तो फिल्म देखते हैं या फिर एक्सरसाइज़ कर लेते हैं.

इस कारण रणवीर, दीपिका को ज़्यादा परेशान नहीं कर रहे हैं और दीपिका को अपनी मर्ज़ी से अपना समय बिताने मिल रहा है. हाल ही में किचन की बात करते हुए दीपिका ने बताया कि, 'रणवीर कभी किचन में नहीं घुसते हैं.' आगे दीपिका ने खुद को बारे में बताते हुए कहा कि, 'मैं कॉन्टिनेंटल खाना बना सकती हूं लेकिन मुझे कुकर से डर लगता है.' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'ये समय मैं भारतीय खाना बनाना सीखने की कोशिश में बिताना चाह रही हूं. मैं चाहती हूं कि मुझे आटा, बेसन, धनिया - पुदीना का अंतर पता चल पाए.'

इसी के साथ दीपिका ने बताया कि, 'उन्हें पहले लगता था कि रणवीर दिल्ली से हैं. वो ये जानकर चौंक गईं कि रणवीर सिंह Bandra Boy हैं. हालांकि उन्होंने माना कि वो हमेशा किसी साउथ इंडियन लड़के से शादी करना चाहती थीं.' वैसे रणवीर और दीपिका आए दिन कोई ना कोई पोस्ट कर फैंस को जागरूक कर रहे हैं कि सभी अपने अपने घरों में बने रहें.

फैन के दान देने के सवाल पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'चिंदी ज्ञान देना बंद करो'

'एक्सट्रैक्शन' के लिए तैयार हैं रणदीप हुड्डा

अक्षय को कनाडियन कहकर ट्रोल करने वालों पर भड़के परेश रावल, कहा- 'खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -