लॉकडाउन के बीच क्या कर रहीं हैं जूही चावला, जानिए यहाँ

लॉकडाउन के बीच क्या कर रहीं हैं जूही चावला, जानिए यहाँ

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस को लेकर खतरा बना हुआ है और कोई अपने घर से बाहर निकलने का रिस्क नहीं उठा रहा है. ऐसे में हाल ही में लंदन से वापस आईं अभिनेत्री जूही चावला वर्तमान में अपने परिवार के साथ क्वारंटीन में रह रही हैं. जी हाँ, जूही के जैसे कई सेलेब्स हैं जो इस समय घर में कैद हैं और कुछ नया तो कुछ पुराना कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

अब इस दौरान जूही भी वही कर रही हैं जिसे वह प्यार करती हैं, जो है ऑर्गेनिक चीजों का उपयोग करते हुए रहना. हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, जूही ने किचन की मदद से सीधे और स्वस्थ बाल पाने का तरीका साझा किया. आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा, "मेरा नया प्रयोग.. !! रोज सुबह मेथी के बीज.. !!! मैं घने बाल पाने के लिए तैयार हूं." आप सभी को बता दें कि कई लोगों को उनका यह नुस्खा उपयोगी लगा और उन्होंने कहा कि वे इसे आजमाएंगे भी. इसी के साथ कई दूसरे लोगों ने अपना नुस्खा भी कमेंट सेक्शन में साझा किया. वैसे जूही एक बेहतरीन अदाकारा रह चुकीं हैं और एक समय था जब उनसे शादी करने वाले लड़कों की लाइन लगी रहती थी.

वैसे जूही पूर्व ब्यूटी क्वीन रह चुकीं हैं और वह अक्सर अपने स्टारडम का इस्तेमाल पर्यावरण की रक्षा और हमारी भावी पीढ़ियों के लिए एक अच्छी धरती बनाने के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए करती रहती हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि जूही ने अपने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के उस पोस्ट को दर्शाया, जहां उन्होंने महंगे व्यक्तिगत सौंदर्य उत्पादों को त्याग कर रसोई घर में उपलब्ध ऑर्गेनिक चीजों को अपनाने की बात कही. वैसे खाली समय में जूही चावला सिंगिंग की प्रैक्टिस करते दिखाई दे जाती हैं.

फैन के दान देने के सवाल पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'चिंदी ज्ञान देना बंद करो'

'एक्सट्रैक्शन' के लिए तैयार हैं रणदीप हुड्डा

अक्षय को कनाडियन कहकर ट्रोल करने वालों पर भड़के परेश रावल, कहा- 'खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है'