इस हॉलीवुड के एक्टर को जोक करना पड़ा भारी, हुए लोगों के गुस्से के शिकार

हाल ही में कांस 2018 का आयोजन हुआ, जिसमें जिम सर्भ ने भी शिरकत की. हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल का एक वीडियो बड़ा ही वायरल हो रहा है, जिसमें जिम सर्भ एक रेप जोक सुनाते नज़र आ रहे हैं. सर्भ अपने इस रेप जोक की वजह से सोशल मीडिया यूज़र्स के गुस्से का शिकार हो चुके हैं. जिम द्वारा रेप जोक सुनाते समय उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी मौजूद थी. 

जिम के इस जोक पर स्टेज में मौजूद लोगों सहित दर्शकों ने भी खूब ठहाके लगाए. जिम के इस जोक के खिलाफ सोशल मीडिया में लोग काफी नाराज़गी ज़ाहिर कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिम से पहले सलमान खान भी रेप से जुड़े एक कमेंट के कारण फंस चुके हैं.

 

फिल्म 'सुलतान' के प्रमोशन के दौरान कठिन परिस्थितयों में की गई शूटिंग के बारे में बात करते हुए सलमान खान के कहा था कि, "जब मैं शूटिंग के बाद रिंग से बाहर आता था तो एक रेप विक्टिम की तरह महसूस करता था. मैं सीधा चल भी नहीं पाता था."

अब जिम भले ही कितनी भी सफाई दे लें, लेकिन इस तरह का मज़ाक अब किसी के भी गले से नीचे नहीं उतर रहा है. हाल ही में जिम ने अपने एक इंटरव्यू में कहा की, रेप एक गंभीर मुद्दा है, लेकिन उन्होंने यह जोक किसी और सन्दर्भ में कहा था. उन्होंने आगे बताया कि, वह कतई नहीं चाहते थे कि इससे किसी की भी भावनाएं आहत हों, क्योंकि वह सेक्सुअल और फिजिकल वॉइलेंस जैसे मुद्दों पर कोई मज़ाक नहीं करते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आज शादी के बंधन में बंधेंगे प्रिंस हैरी और मेगन, करीब 2 अरब रुपये होंगे खर्च

कांस में सोनम के लुक के अलावा उनकी यह चीज़ रही चर्चा का विषय

बॉबी डार्लिंग ने अपने पति पर लगाए बेहद ही शर्मनाक आरोप

Most Popular

- Sponsored Advert -