बॉबी डार्लिंग ने अपने पति पर लगाए बेहद ही शर्मनाक आरोप

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग के बारे में खबरें हैं कि उन्होंने पिछले साल मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक व्यापारी रमणिक शर्मा के शादी कर ली. लेकिन बॉबी की यह शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई. घरेलू हिंसा, अप्राकृतिक सेक्स और दहेज के लिए जोर जबरदस्ती जैसे आरोपों के तहत बॉबी ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

बॉबी डार्लिंग ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि, "रमणिक शराब पीकर मुझे पीटता है और मुझ पर हर दूसरे मर्द के साथ - नाजायज संबंध रखने के आरोप लगाता है." बॉबी ने बताया कि उनके पति ने उनसे प्रॉपर्टी और ज़मीन छीनने की भी कोशिश की है. इतना ही नहीं बॉबी कहती हैं कि उनके पति ने उन्हें अपने मुंबई वाले फ्लैट में को-ऑनरशिप देने और भोपाल वाले पेंटहाउस में हिस्सा देने के लिए भी कई बार फोर्स किया.

बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्री बॉबी डार्लिंग कहती हैं कि उनके पति रामणिक के जबरदस्ती उनसे पैसे छीनकर एक बेहतरीन S

UV कार खरीद ली. इसके अलावा अभिनेत्री कहती हैं कि रामणिक ने उनपर नज़र रखने के लिए बिल्डिंग के गार्ड को भी पैसे दे रखे थे, ताकि वो उनकी हरेक हरकत पर नज़र रख सके. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी डार्लिंग एक मशहूर फिल्म अभिनेत्री हैं, जो कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. बॉबी डार्लिंग सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में भी नज़र आ चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणबीर ने ज़ाहिर किया लाइफ का सबसे बड़ा डर

प्रमोशनल इवेंट में अमिताभ के साथ यह हरकत करके अदिती छाई सुर्ख़ियों में

सलमान की इस फिल्म में प्रियंका के साथ टाइगर की गर्लफ्रेंड भी होंगी साथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -