जॉन की सत्यमेव जयते ने इस सुपरहिट फिल्म को पछाड़ा
जॉन की सत्यमेव जयते ने इस सुपरहिट फिल्म को पछाड़ा
Share:

दो हफ्ते पहले जॉन अब्राहम की रिलीज हुई फिल्म सत्यमेव जयते ने बॉक्स आॅफिस पर कमाल कर दिया है। इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस् पर दो हफ्ते में ही करोड़ों की कमाई कर ली है। इस फिल्म के साथ में अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड भी रिलीज हुई थी। इसमें मौनी रॉय ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में मौनी रॉय ने अपनी एक्टिंग से सभी को कायल कर दिया है लेकिन यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर सकी।

अपने मंगेतर की फोटो शेयर कर प्रियंका ने की चुम्मे की बरसात

फिल्म सत्यमेव जयते ने बॉक्स आॅफिस पर कमाल की कमाई की है। इस फिल्म ने दो सप्ताह में ही करीना कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग को पछाड़ दिया है। बता दें कि इस फिल्म का बॉक्स आॅफिस कलेक्शन 82 करोड़ रहा है वहीं सत्यमेव जयते ने अभी तक 86.94 करोड़ रूपए कमा चुके हैं। यह कलेक्शन कहां तक जाएगा अभी से कुछ नहीं कहा जा सकता है। 

तमन्ना भाटिया की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

फिल्म सत्यमेव जयते दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। यह फिल्म फुल एक्शन, ड्रामा और जबरदस्त डॉयलोग से लबालब है। इसमें जॉन एक एंग्री यंग मैन की भूमिका में हैं जो करप्ट पुलिस अफसरों को सजा दिलाता है। इस फिल्म में मनोज वाजपेयी की कमाल की एक्टिंग ने जान डाल दी है। इसमें वह पुलिस अफसर की भूमिका में है। इस फिल्म को मिलाप जवेरी ने डायरेक्ट किया हैं। इसका बजट कुल 45 करोड़ रहा है जो एक तरह से पूरा कवर हो चुका है। 


 
बॉलीवुड अपडेट 

42 की उम्र में एक्ट्रेस ने शेयर की शर्मनाक तस्वीर, लोगों ने कहा- उम्र का तो ध्यान रखो

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

इस एक्टर के प्लास्टिक कहने पर भड़क गईं ऐश्वर्या, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -