42 की उम्र में एक्ट्रेस ने शेयर की शर्मनाक तस्वीर, लोगों ने कहा- उम्र का तो ध्यान रखो
42 की उम्र में एक्ट्रेस ने शेयर की शर्मनाक तस्वीर, लोगों ने कहा- उम्र का तो ध्यान रखो
Share:

बॉलीवुड में एक समय में अपनी फिल्मों के जरिए राज करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल पिछले काफी समय से सुर्ख़ियों में चल रही हैं. अमीषा अपनी किसी फिल्म नहीं बल्कि हॉट लुक के कारण चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. हाल ही में अमीषा ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. अमीषा की उम्र 40 के पार हो गई है लेकिन अब भी उन्होंने अपने फिगर को मेन्टेन कर रखा है और हॉटनेस के मामले में वो कई अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं..

आमतौर पर अमीषा के फैंस तो उनके हॉट लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स अमीषा को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और इस उम्र में अमीषा के हॉट लुक को देखकर वो उनका मजाक उड़ाते हैं. अमीषा ने हाल ही में अपनी हॉट फोटो शेयर कर फैंस ने पूछा कि- लेफ्ट साइड अच्छा है या फिर राइट? लेकिन अमीषा की तारीफ करने की जगह लोगों ने इस पर नेगटिव कमैंट्स कर दिए.

अमीषा के फोटो पर लोग भद्दे-भद्दे कमैंट्स कर रहे हैं. किसी ने अमीषा को आंटी कहा तो किसी ने कमेंट कर कहा कि अपनी उम्र पर ध्यान दो और उम्र के मुताबिक ही काम करो. अन्य कई यूज़र्स ने तो अमीषा के फोटोज पर बेहद ही भद्दे-भद्दे कमैंट्स किये हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब अमीषा को उनके हॉट लुक के कारण ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा हो बल्कि पहले भी कई बार सोशल मीडिया यूज़र्स अमीषा के लुक का मजाक उड़ा चुके हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स... 

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

इस एक्टर के प्लास्टिक कहने पर भड़क गईं ऐश्वर्या, कही ये बात

इस एक्टर के बेटे ने पूरा किया फिटनेस चैलेंज , अब बारी है तैमूर की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -