रणबीर ने जैसे ही कॉल पर बताई थी ऋषि के निधन की बात रोने लगे थे राकेश रोशन

इस समय ऋषि कपूर के निधन से सभी सदमे में है. बीते कल ही ऋषि ने दुनिया को अलविदा कहा है और उनके निधन की खबर ने उनके फैंस के साथ ही बी-टाउन सेलेब्स को भी तगड़ा झटका दिया है. वहीं ऋषि के करीबी दोस्त राकेश रोशन को जब ये खबर पता चली तो वे खुद को संभाल नहीं पाए. राकेश रोशन बुरी तरह रो पड़े, उस घड़ी में ऋषि के बेटे रणबीर कपूर ने उन्हें संभाला और उनकी हिम्मत बढ़ाई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakesh Roshan (@rakesh_roshan9) on

जी हाँ, हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में राकेश रोशन ने बताया कि, ''ऋषि कपूर के निधन की जानकारी उन्हें रणबीर कपूर ने ही दी थी.'' इस दौरान पूरे वाकये को बताते हुए राकेश रोशन ने कहा कि, ''उनके एक दोस्त ने उनसे ऋषि कपूर की सेहत के बारे में पूछा था. तब उन्होंने रणधीर कपूर को फोन किया, लेकिन कनेक्ट नहीं हो पाया. फिर उन्होंने रणबीर कपूर को फोन किया. तब रणबीर ने उन्हें फोन पर पिता के निधन की जानकारी दी. ऋषि के निधन की बात सुनकर राकेश शॉक्ड हो गए थे. इसके बाद वे रोने लगे.'' आगे राकेश ने बताया कि ''मेरे रणबीर को सांत्वना देने की बजाय वो मेरा हौसला बढ़ा रहे थे.''

राकेश ने कहा- ''मैंने जब रणधीर को फोन किया तो उनका फोन बिजी था. तभी मेरे दिल में हलचल सी हुई, मुझे लगा कुछ गलत तो नहीं हो गया. फिर मैंने रणबीर को फोन किया. रणबीर ने निधन की बात बताई तो मैं रोने लगा फोन पर ही. फिर रणबीर ने मुझे सहज फील कराया. रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि की बड़ी ताकत रहे हैं.'' आप सभी को यह भी बता दें, ऋषि कपूर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई दुखी है और कई लोग अब तक ट्वीट के माध्यम से या इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से इस बारे में दुःख जता चुके हैं.

'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' फेम निशांत सिंह मलखानी ने ऋषि कपूर को ऐसे दी श्रद्धांजली

कोरोना मरीजों की रक्षा के लिए 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात है यह शख्स

प्लाज्मा थेरेपी भी हुई नाकाम ! प्रयोग के बाद मुंबई के कोरोना मरीज ने तोड़ा दम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -