अस्पताल में हाइड कैमरे से शूट हुआ ऋषि कपूर का वीडियो, भड़के स्टार्स
अस्पताल में हाइड कैमरे से शूट हुआ ऋषि कपूर का वीडियो, भड़के स्टार्स
Share:

बॉलीवुड के महान एक्टर ऋषि कपूर गुरुवार सुबह दुनिया को अलविदा कहते हुए चले गए. ऐसे में ऋषि की श्रद्धांजलि में लोगों ने कई पोस्ट शेयर कीं, अपने-अपने अनुभव साझा किए. वहीं उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर अस्पताल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीड‍ियो के आने के बाद कई सेलेब्स ने सोशल मीड‍िया पर सवाल उठाए हैं कि कैसे अस्पताल से इस तरह का वीड‍ियो बाहर आ सकता है. आप सभी को बता दें ऋषि कपूर का पहले एक वीड‍ियो वायरल हुआ जिसमें उनके साथ एक फैन अस्पताल में गाना गा रहा था और इस वीड‍ियो को पसंद किया गया लेकि‍न ये 2 महीने पुराना था.

जी हाँ, वहीं इसके बाद गुरुवार देर शाम ऋषि कपूर का नया वीड‍ियो सामने आया, जिसे उनकी मौत से एक रात पहले का बताया गया. ये वीड‍ियो काफी इमोशनल कर देने वाला है. इस वीड‍ियो को देखकर ये साफ है कि उसे चोरी से हाइड कैमरे से शूट कि‍या गया है. इसी बात पर कई सेलेब्स की प्रतिक्र‍िया आनी शुरू हो गई है. जी हाँ, कई लोगों ने इस वीडियो के सामने आने के बाद अस्पताल की लापरवाही पर सवाल उठाए हैं. इस पर टीवी एक्टर कुशाल ने ट्वीट करके लिखा- ''एक वीडियो वायरल है जहां अस्पताल के कर्मचारी या किसी और ने ऋषि कपूर की एक वीडियो रिकॉर्ड की है. मैंने देखी है. ये निजता का हनन है. अगर आपके पास भी ये वीडियो आया है तो इसे तुरंत डिलीट करें. इसे आगे शेयर ना करें.'' वहीं अब कुशाल टंडन ने इसी ट्वीट के बाद एक और ट्वीट किया था और उन्होंने उस ट्वीट के जरिए यही सफाई दी थी कि ''जिस वीडियो की वो बात कर रहे हैं वो गाने वाले शख्स की नहीं, उनके पास कोई दूसरी वीडियो भी आई है.''

आप सभी को बता दें कि इस समय ऋषि कपूर की उस वीडियो को लेकर कई तरह की बात कही जा रही है. पत्रकार सुरेश मैथ्यू ने भी उस वीडियो पर सवाल खड़े कर दिए हैं उन्होंने ट्वीट करते हैं- ''ये बहुत ही परेशान करने वाली वीडियो है. ऋषि कपूर अपने बिस्तर पर हैं और किसी ने हिडन कैमरे के जरिए उनका वीडियो बनाया. अस्पताल को इसकी जांच करनी चाहिए और उचित कार्रवाई होनी चाहिए.'' वैसे इस समय कई लोग इस वीडियो के सामने आने के बाद तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और नाराजगी जता रहे हैं. वैसे अब तक यह वीड‍ियो कहां से आया, किसने शूट कि‍या इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

आंखें बंद करके पियानो बजाती नजर आईं कृति खरबंदा

बिना कमाए भी ऐशो-आराम से बीत सकता है रणबीर का जीवन, इतनी सम्पत्ति छोड़ गए हैं ऋषि कपूर

बचपन से ही ऋषि कपूर के दीवाने थे करण जौहर, शेयर किया इमोशनल नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -