इन 5 हसीनाओं पर नहीं ढलती उम्र का असर, अब लगती है पहले से भी खूबसूरत

Aug 31 2018 07:15 PM
इन 5 हसीनाओं पर नहीं ढलती उम्र का असर, अब लगती है पहले से भी खूबसूरत

 

आज हम आपको हिंदी सिनेमा की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी उम्र बढ़ने के बावजूद इनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं देखी गई है. वे अब तो पहले से भी अधिक ही खूबसूरत नजर आती हैं. आइए जानते हैं आखिरकार कौन-सी है ये अभिनेत्रियां...

5. रवीना टंडन

रवीना टंडन 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं. इनकी खूबसूरती देखती ही बंटी है. आपको बता दें कि रवीना 43 साल की हैं और इनके सामने बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस भी फीकी दिखाए पड़ती है. 

4. काजोल देवगन

90 के दशक के मशहूर अभिनेत्री काजोल 44 साल की हो गई हैं. लेकिन काजोल अब पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और फिट नजर आती हैं. वे आज भी बॉलीवुड फिल्मों में सक्रिय हैं. 

3. माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने अपने जीवन के  51 साल पूरे कर लिए हैं. लेकिन इसके बावजूद उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं देखे गई. माधुरी दीक्षित कई डांस रियलिटी शो को जज कर चुकी है और अब भी कर रही है. वे अब पहले से भी अधिक सुन्दर लगती है. 

2. करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर 90 के दशक की बहुत मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रही हैं. वे फ़िलहाल फिल्मों से दूर है लेकिन आज भी उनके खूबसूरती बरकरार है. करिश्मा ने अपने करियर में बॉलीवुड के बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ साथ काम किया है. वे 44 वर्ष की है. 

1. ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या की खूबसूरती के लाखों नही करोड़ों में चाहने वाले हैं और लोग ऐश्वर्या को बहुत पसंद भी करते हैं. वे 44 साल की हैं. लेकिन वो पहले जितनी ही खूबसूरत अब भी हैं.  हाल ही में ऐश्वर्या की फिल्म 'फन्ने खां' रिलीज हुई थी, जिसमें ऐश्वर्या बहुत ही ग्लैमरस अवतार में नजर आई थी. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

काजोल और माधुरी के साथ आशा ने कहा-'जरा सा झूम लू मैं'

पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी बॉलीवुड की ये दो खूबसूरत अदाकारा

डायरेक्टर से नाराज़ हुए संजय दत्त, इस फिल्म के लिए किया इंकार

माधुरी दीक्षित से लीजिए साड़ी पहनने के लेटेस्ट आइडियाज

?