मुंबई में ही होगी रणवीर-दीपिका की शादी, तय हो गई शादी की तारीख
मुंबई में ही होगी रणवीर-दीपिका की शादी, तय हो गई शादी की तारीख
Share:

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही शादी करने वाले है. जी हाँ... शादी के लिए अब तो दीपिका ने शॉपिंग करना भी शुरू कर दी है. खबरों की माने तो रणवीर और दीपिका के पेरेंट्स ने दोनों की शादी पक्की कर दी है. और दोनों परिवार ने इस कपल की शादी की डेट भी फाइनल कर दी है. सुनने में आया है कि आने वाले 3 से 4 महीने के अंदर ही रणवीर और दीपिका सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थाम लेंगे.

साउथ इंडियन रिवाज से होगी शादी- रणवीर और दीपिका की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाज से होगी. कुछ समय पहले ऐसी खबरे सामने आ रही थी कि रणवीर और दीपिका भी विरूष्का की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे लेकिन ये सब महज अफवाहे ही थी. सूत्रों की माने तो दोनों की शादी मुंबई में ही होगी. दीपवीर की शादी के लिए मुंबई के ताज लैंड्स एन्ड और सेंट रेजिस जैसे आलिशान होटल के बारे में सोचा जा रहा है. शादी के बाद दीपिका और रणवीर एक ग्रैंड रिसेप्शन भी ऑर्गनाइज़ करवाएंगे.

दीपिका और रणवीर के फैंस को बड़ी ख़ुशख़बरी के मिलने के बाद तो बस उनकी शादी की तारीख सुनने का ही इंतजार होगा. खैर जल्द ही अब उनकी शादी की तारीख भी सामने आ जाएंगी.

जब शूटिंग करते समय इस एक्टर को मार गया था लकवा फिर भी पूरी की शूटिंग

Birthday Special : कभी तुतलाकर बोलता था ये एक्टर अब है दिग्गज कलाकार

आयुष्मान ने बताया Bed पर क्या चाहती हैं भूमि पेडनेकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -