आयुष्मान ने बताया Bed पर क्या चाहती हैं भूमि पेडनेकर
आयुष्मान ने बताया Bed पर क्या चाहती हैं भूमि पेडनेकर
Share:

भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना दोनों ही कई फिल्मों में साथ दिखाई दे चुके हैं और इनकी केमिस्ट्री को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है. हर फिल्म में इनकी लव स्टोरी देखने को मिली है जो काफी मज़ेदार थी. आपको बता ये दोनों अब तक तीन फिल्मों में काम कर चुके हैं, ‘जोर लगा के हईशा’, 'मनमर्जियां' और 'शुभ मंगल सावधान'. तीनों में इन्होने खूब रोमांस किया है. आखिरी बार दोनों को एक साथ 'शुभ मंगल सावधान' में देखा गया था.

लेकिन इसके बाद वो हाल ही में नेहा धूपिया के शो BFFs WithVogue में पहुंचे जहाँ पर नेहा ने दोनों से एक सवाल किये तो दोनों ही शर्मा गए. जी हां, नेहा ने शो में डेटिंग और सेक्स को लेकर भी बातें की. नेहा ने भूमि से पूछा कि वे बिना सेक्स के कितने समय तक रह सकती हैं. ऐसे में भूमि थोड़ा शर्मा जाती है और कुछ नहीं कहती. वहीँ आयुष्मान उनकी तरफ से जवाब देते हैं कि भूमि एक घंटे से ज्यादा समय तक सेक्स के बिना नहीं रह सकतीं.

नेहा आयुष्मान से पूछती हैं कि भूमि को डेट करने वाले व्यक्ति को आप क्या टिप्स देना चाहेंगे. ऐसे में वो जवाब देते हैं कि वो ये कहना चाहेंगे कि जो भी इन्हे डेट करे वो बेड पर थोड़ा पेशन्स दिखाए और तभी भूमि भी कह देती हैं कि उन्हें सब कुछ आराम से ही अच्छा लगता है यानी स्लो. इसी का एक वीडियो कलर्स इनफिनिटी ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जो काफी मज़ेदार है. आइए देखते हैं.

वृद्धाश्रम में मनाया ने श्रीदेवी की बेटी ने अपना 21वां जन्मदिन

Birthday Special : कभी तुतलाकर बोलता था ये एक्टर अब है दिग्गज कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -