जब शूटिंग करते समय इस एक्टर को मार गया था लकवा फिर भी पूरी की शूटिंग
जब शूटिंग करते समय इस एक्टर को मार गया था लकवा फिर भी पूरी की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर आज अपना 63 वा जन्मदिन मना रहे है. अनुपम के जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको उनसे जुडी कुछ ऐसी बातो के बारे में बता रहे है जो शायद ही आप जानते हो-

अनुपम ने अपने फ़िल्मी करियर में 500 से भी ज्यादा फिल्मे की है. उन्होंने कॉमेडी से लेकर खूंखार विलेन तक के किरदार निभाए है. अनुपम के हर किरदार की तारीफ की गई है. अनुपम अपने काम में कभी भी ढीलपोल नहीं करते है. जब अनुपम फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ की शूटिंग कर रहे थे इस दौरान उन्हें लकवा मार गया था. जी हाँ... शूटिंग के दौरान अचानक ही अनुपम को लकवा मार गया था लेकिन फिर भी उन्होंने फिर की शूटिंग नहीं रुकने दी.

अनुपम ने बताया था कि जब एक बार वो अपनी पत्नी किरण खेर के साथ अनिल कपूर के घर खाना खाने गए थे तब उनकी एक आंख की पलक बिलकुल भी नहीं झपक रही थी. जब अनुपम सुबह उठकर ब्रश कर रहे थे तो उनके मुँह से पानी बाहर आ रहा था लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि ये सब क्या हो रहा है. फिर यश चोपड़ा ने उन्हें बताया कि उनके चेहरे का एक हिस्सा काम नहीं कर रहा है और फिर वो डॉक्टर के पास गए जहां डॉक्टर ने उन्ह बताया कि अनुपम को लकवा मार गया है.

इसके बाद अनुपम सीधे फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे, अनुपम ने इस फिल्म में शोले के एक सीन की एक्टिंग की थी लेकिन उसमे देखकर उन्हें बिलकुल नहीं लग रहा था कि अनुपम को लकवा मार गया है.

Birthday Special : कभी तुतलाकर बोलता था ये एक्टर अब है दिग्गज कलाकार

वृद्धाश्रम में मनाया ने श्रीदेवी की बेटी ने अपना 21वां जन्मदिन

सुई धागा : अनुष्का को बैठा कर 10 घंटे वरुण ने चलाई साइकिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -