पाकिस्तान पर हमले के बाद बॉलीवुड सितारों ने ऐसे की पीएम मोदी की तारीफ
पाकिस्तान पर हमले के बाद बॉलीवुड सितारों ने ऐसे की पीएम मोदी की तारीफ
Share:

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही पाकिस्तान भारत के आक्रोश का निशाना बना हुआ था. इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी. अब भारत ने पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का मुहतोड़ जवाब दें दिया है. मंगलवार तड़के 3.30 बजे भारतीय वायुसेना ने LoC पार कर PoK में स्ट्राइक की. जी हां... और भारतीय वायुसेना ने जैश-ए-मोहम्मद और अन्य आतंकी संगठनों के लॉन्च पैड और ठिकानों को पूरा तबाह कर दिया है.

बताया जा रहा है कि इस हमले में भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के करीब 200 से 300 आतंकी मर गिराए हैं. अब बॉलीवुड ने भी इस हमले के बाद मोदी सरकार का समर्थन किया और भारत द्वारा किए गए इस हमले की सराहना की. हाल ही में अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा-'' भारत माता की जय.'' वहीं बीजेपी सांसद और एक्टर परेश रावल ने मोदी सरकार की तारीफ की और ट्वीट में लिखा- ''धन्यवाद नरेंद्र मोदी सर और हमारी सेना के बहादुरों को. जय हो.''

साथ ही फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट कर लिखा- ''हवन की शुरुआत हो चुकी है ! 26 फरवरी को 3.30 बजे मिराज 2000 इंडियन फाइटर ने एलओसी के पार जाकर आतंकियों के लॉन्च पैड पूरी तरह तबाह किए. PoK में हमला हुआ जो कि हमारा है. इसलिए हमने लाइन ऑफ कंट्रोल पार नहीं की. #वंदेमातरम'' उन्होंने दूसरे ट्वीट में ये लिखा कि- 'चुन चुन के मारेंगे ! जवानों को सलाम ! वन्दे मातरम !' आगे देखिए बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन.

डीएनए फिंगरप्रिंट से हुआ खुलासा, सलमान खान ने किया था काले हिरन का शिकार

घर में बेसुध अवस्था में मृत पाई गईं ये मशहूर फिल्मकार

Dabangg 3 : अरबाज़ ने किया अपनी फिल्म से इस एक्ट्रेस को बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -